Haider Aid


 

  • Breaking News

    दिल्ली में बेकाबू बस ने कई गाड़ियों में मारी टक्कर, सात को कुचला, 3 की मौत

     


    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    विवेक श्रीवास्तव की  रिपोर्ट


    नई दिल्ली : यमुनापार के नन्द नगरी इलाके में बस डिपो के सामने गुरुवार रात करीब पौने दस बजे एक बेलगाम क्लस्टर बस ने कई वाहनों को टक्कर मारते हुए सात लोगों को कुचल दिया। हादसे में 12 वर्षीय कर्ण नाम के एक बच्चे, 22 वर्षीय रविंद्र नाम के एक युवक और 50 साल के एक अज्ञात शख्स  समेत तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जख्मी हालत में चारों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। 



    ये भी पढ़े-अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एनसीबी जांच के लिए गोवा से मुंबई पहुंची, घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई


    उधर हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने बस मे जमकर तोड़फोड़ की और एंबुलेंस व पुलिस टीम पर भी हमला कर रास्ता जाम कर कर दिया। हालात बेकाबू होते देख मौके पर जिला पुलिस के कई वरिष्ठ आला अधिकारी भारी संख्या में पुलिसबल के साथ पहुंचे हैं और हालात को काबू करने में जुटे हुए हैं। उग्र भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। खबर लिखे जाने तक हंगामा जारी था और पुलिस लोगों को काबू करने में जुटी थी।

    ये भी पढ़े-कोरोना को लेकर अच्छी खबर ,भारत में कोरोना संक्रमित से ज्यादा ठीक हो रहे कोरोना से लोग


    मौके पर मौजूद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अबतक की जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार बेलगाम क्लस्टर बस नंद नगरी फ्लाइओवर से उतरते हुए खजूरी की तरफ जा रही थी। रफ्तार तेज होने के कारण चालक बस से संतुलन खो बैठा और उसने पहले एक टाटा-407 वाहन को टक्कर मारी, इसके बाद अन्य कई वाहनों को टक्कर मारते हुए रेहड़ी-पटरी लगाने वाले और पैदल लोगों सहित करीब सात लोगों को कुचल दिया।

    ये भी पढ़े-अगर चीन आक्रामक होता है तो भारतीय वायु सेना के पास है इसका जवाब

     जिसमे से तीन लोगों अबतक मौत हो गई है, जबकि अन्य चार घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। खबर लिखे जाने तक हादसे के शिकार लोगों की पहचान की कोशिश की जा रही थी। घटना करीब में मरने वालों की संख्या बढ सकती है। पुलिस ने इस संबंध में लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad