Header Ads

  • BREAKING NEWS

    जागरूक मतदाता JDU विधायक से मांग बैठे 5 साल का हिसाब,नहीं बताने पर लोगो ने समर्थकों को पिट डाला


    We News 24 Hindi »वैशाली/बिहार

    रोहित ठाकुर  की रिपोर्ट

    बिहार :में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सभी पार्टियों के नेता, विधायक अपने इलाकों के दौरे में लग गए हैं लेकिन हर जगह विधायकों का स्वागत नहीं होता. हुआ यूं कि वैशाली जिले के महनार में JDU विधायक उमेश कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ चकेशों गांव पहुंचे. MLA उमेश अगले पांच साल के लिए कोई बात करते, उससे पहले ही वहां मौजूद गांव के लोगों ने उनसे पिछले पांच साल का हिसाब किताब मांग लिया.


    ये भी पढ़े-लोहिया आवास सीतामढ़ी में हिंदी दिवस पखवाड़ा पर विचार गोष्ठी और कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया


    विधायक उमेश कुशवाहा के समर्थकों ने वहां जमा भीड़ को संभालने की कोशिश की पर बात नहीं बनी. बात संभालने की बजाय बिगड़ गई. चुनावी सभा में ही लोगों ने मिलकर विधायक के समर्थकों को पीट दिया. मामला बढ़ता देख विधायक के बॉडीगार्ड ने बीच-बचाव किया. ऐसा ही एक घटना हाजीपुर में भी हुई. वहां पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. 

    ये भी पढ़े-मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने पटना समाहरणालय के बहुप्रतीक्षित भवन का बटन दबाकर किया आनलाइन शिलान्यास।


    हाजीपुर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक अवधेश सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन करने दयालपुर पहुंचे. लेकिन लोगों के गुस्से और हंगामे के बाद गाड़ी छोड़कर पैदल भागते दिखाई दिए. हुआ यूं कि अवधेश सिंह PHC तक एक जर्जर सड़क से पहुंचे थे. लोगों ने इसी सड़क के मुद्दे पर उन्हें घेर लिया. भाजपा विधायक अवधेश सिंह ने लोगों को समझाने की बहुत कोशिश की. उनकी टीम के लोगों ने भी समझाया लेकिन लोग नहीं माने. विधायक ने कहा कि अबकी बार PHC ठीक कराया है. 


    अगली बार सड़क भी बनवा देंगे. हालांकि, विधायक के इस वादे को लोग सुनने को तैयार नहीं दिख रहे थे. उनके और पार्टी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगने लगे. इसके बाद विधायक अवधेश सिंह (लाल घेरे में) अपनी गाड़ी छोड़कर उल्टे पांव भाग निकले. पीछे से लोग उनके और पार्टी के खिलाफ जोर-जोर से नारे लगाते रहे. कुछ दूर पैदल चलने के बाद विधायक अवधेश की गाड़ी ने उन्हें पिक किया.


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad