Haider Aid


 

  • Breaking News

    नीतीश कुमार की आज चार जनसभाएं और 7 क्षेत्रों को करेंगे वर्चुअल संबोधित





    We News 24 Hindi »पटना 

    राजकुमार की रिपोर्ट 

    पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण के मतदान क्षेत्रों में अपने निश्चय संवाद के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 29 अक्टूबर को चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में जीत की अपील के लिए वे पश्चिमी चम्पारण, पूर्वी चम्पारण और सारण जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में ये जनसभाएं करेंगे। 


    ये भी पढ़ें- पुलिस के हत्थे चढ़ी लुटेरी दुल्हन ,जानिए किन लोगो को फंसाती थी अपने जाल में



    जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान ने बताया कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 29 अक्टूबर को पहली सभा पश्चिमी चम्पारण के वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र के हरनाटांड मैदान में संबोधित करेंगे। 


    दूसरी सभा सिकटा विधानसभा क्षेत्र के सिरिसिया बाजार के मैदान, प्रखण्ड-सिकटा में होगी। वहीं तीसरी सभा पूर्वी चम्पारण के नरकटिया विधानसभा क्षेत्र के मिडिल स्कूल मैदान, छौड़ादानों में तथा चैथी सभा सारण जिले के मांझी विधानसभा क्षेत्र के नरपलिया खेल मैदान, प्रखंड-मांझी में संपन्न होगी।


     ये भी पढ़ें-सऊदी अरब ने पाकिस्तान को दिया बड़ा झटका ,POK गिलगित-बाल्टिस्तान को पाकिस्तान के नक्शे से किया बाहर



    वर्चुअल माध्यम से सात क्षेत्रों को करेंगे संबोधित 
    श्री आफाक ने बताया कि 29 अक्टूबर को संध्या 6 बजे से मुख्यमंत्री सात विधानसभा क्षेत्रों को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे। नीतीश कुमार कुशेश्वरस्थान (अजा), कुचायकोट, हथुआ, महाराजगंज, एकमा, चेरियाबरियारपुर एवं मटिहानी विधानसभा के लोगों को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे। 



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



      

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad