Header Ads

  • BREAKING NEWS

    पति ने पत्नी को भूखे प्यासे अधरे कमरे में तिन दिनों बंधक बना कर रखा ,शादी के 17 साल बाद कहा नहीं पसंद है पत्नी





    We News 24 Hindi »मध्यप्रदेश /नरसिंहपुर 

    मिडिया रिपोर्ट 


    मध्य प्रदेश: के नरसिंहपुर में एक पति द्वारा अपनी ही पत्नी को बंधक बनाए जाने का मामला सामने आया है। पति पर आरोप है कि उसने तलवार और नकली बंदूक दिखाकर अपनी पत्नी को तीन दिन तक एक अंधेरे कमरे में बंद रखा। 



    ये भी पढ़ें-नीतीश कुमार की आज चार जनसभाएं और 7 क्षेत्रों को करेंगे वर्चुअल संबोधित


    शादी के 17 साल बाद पति ने पत्नी को पसंद न करने का आरोप लगाते हुए इस वारदात को अंजाम दिया। किसी तरह मामले की जानकारी पुलिस को लगी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को बंद अंधेरे कमरे से बाहर निकालकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।


    पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक तीन दिन से भूखी प्यासी महिला को उसके ही पति में घर में अंधेरी कोठरी में तलवार व नकली बंदूक के दम पर बंधक बनाकर रखा था। दरअसल गोटेगांव थाने की झौंतेश्वर चौकी इलाके के पिपरिया लाठगांव में महिला रेखा तिवारी को बंधक बनाए जाने की खबर जैसे ही पुलिस की लगी तो एसडीओपी, थाना प्रभारी सहित चौकी प्रभारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। 


    ये भी पढ़ें- पुलिस के हत्थे चढ़ी लुटेरी दुल्हन ,जानिए किन लोगो को फंसाती थी अपने जाल में


    पुलिस ने बताया कि आरोपी पति नशे का आदि बताया जा रहा है। आरोपी का कहना था कि वो अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता है। पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी साल 2003 में हुई थी। अब 17 साल बाद उसके पति कहते हैं कि वह पसंद नहीं है। महिला का आरोप है कि पति उसके मायके पक्ष वालों को भी तंग करता है। पिछले कुछ साल से वो लगातार उन्हें प्रताड़ित कर रहा है।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

      

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad