Header Ads

  • BREAKING NEWS

    गोपालगंज प्रशासन नामांकन को लेकर दूसरे दिन भी रहा चौकस



    We News 24 Hindi »गोपालगंज/बिहार

    अविनाश गुप्ता  की रिपोर्ट


    गोपालगंज : विधानसभा चुनाव के नामांकन को लेकर सोमवार को लगातार दूसरे दिन भी प्रशासन पूरी तरह से चौकस रहा। कलेक्ट्रेट पथ पर वाहनों का परिचालन इस दौरान बंद रहा। इस पथ में आने वाले वाहनों को दूसरे मार्ग के माध्यम से आगे भेजा गया। नामांकन प्रक्रिया की निगरानी के लिए वीडियोग्राफरों की टीम भी कई स्थानों पर तैनात रही।


    ये भी पढ़े-Bihar Opinion Poll:बिहार में फिर बन सकती है NDA की सरकार ,पर नितीश पर BJP भारी



    सोमवार को नामांकन दाखिल करने की समय सीमा प्रारंभ होने के एक घंटे पूर्व करीब दस बजे से कलेक्ट्रेट पथ के अलावा हथुआ अनुमंडल कार्यालय की ओर जाने वाले वाहनों का परिचालन बंद कर दिया गया। इस बीच एसडीओ सदर उपेंद्र कुमार पाल ने खुद विधि व्यवस्था की स्थिति पर कड़ी निगरानी रखा। उन्होंने ड्राप गेट पर तैनात किए गए पुलिस कर्मी तथा दंडाधिकारी को वाहनों के प्रवेश पर रोक के आदेश का सख्ती से अनुपालन करने का निर्देश दिया। 



    नामांकन दाखिला का समय प्रारंभ होने के बाद विभिन्न स्थानों पर तैनात दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी पूरे दिन सतर्क दिखे। इस दौरान दिन के 11 बजे से दिन के तीन बजे की अवधि में बगैर पहचान पत्र के किसी भी व्यक्ति को कलेक्ट्रेट परिसर व हथुआ अनुमंडल कार्यालय परिसर में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई। इस बीच वीडियो कैमरा तथा सीसी कैमरा के माध्यम से कलेक्ट्रेट से लेकर कलेक्ट्रेट पथ के सभी इलाकों में कड़ी निगरानी बरती गई। नामांकन को लेकर सभी छह विधानसभा क्षेत्रों के निर्वाची पदाधिकारी पूरे दिन अपने कार्यालय कक्ष में मौजूद रहे।


    ये भी पढ़े-नेपाली जमीन पर चीनी कब्जे के खिलाफ ओली के खिलाफ अपनी ही पार्टी में उठी आवाज, अब क्या करेंगे ओली



    नामांकन को पहुंचे प्रत्याशियों की हुई थर्मल स्क्रीनिग
    गोपालगंज : सोमवार को नामांकन दाखिला की प्रक्रिया प्रारंभ होने के बाद नामांकन को पहुंचे तमाम प्रत्याशियों के अलावा उनके साथ पहुंचे प्रस्तावक की निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में प्रवेश के पूर्व थर्मल स्क्रीनिग की गई। कोरोना को देखते हुए सभी निर्वाची पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ट के समीप सैनिटाइजर आदि की भी व्यवस्था की गई थी। 





    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करेंला

     

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad