Header Ads

  • BREAKING NEWS

    VIDEO:जेपी नड्डा लालू परिवार को निशाने पर लेते हुए कहा ,जिसने पहले 'तेल पिलावन, लाठी भजावन' किया हो, वह आगे भी लाठी ही भांजेगा

     




    We News 24 Hindi »बेगुसराय/बिहार 

    ललित भगत की रिपोर्ट



    बेगूसराय:बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने लालू प्रसाद के नेतृत्व वाले आरजेडी पर बिहार को पीछे ले जाने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को कहा कि 'तेल पिलावन, लाठी भजावन' वाले लोगों ने पहले भी मौका मिलने पर कुछ नहीं किया और आगे भी कुछ नहीं करेंगे। बेगूसराय में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे बीजेपी अध्यक्ष ने लालू परिवार को निशाने पर लेते हुए कहा कि आज कल तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि हम ये करेंगे, हम वो करेंगे....हम ऐसे करेंगे, हम वैसे करेंगे। लेकिन हमें यह देखना होगा कि जिसने पहले कुछ किया हो, वही आगे कुछ कर सकता है।



    लालू प्रसाद का नाम लिए बिना नड्डा ने कहा कि जिसने पहले 'तेल पिलावन, लाठी भजावन' किया हो, वह आगे भी लाठी ही भांजेगा। उन्होंने कहा कि इन्हीं (तेजस्वी) के पिता ने 'तेल पिलावन, डंडा भजावन' रैली की थी और ये विकास की बात करते हैं। नड्डा ने कहा कि तेजस्वी यादव से मैं जानना चाहता हूं कि उनके माता-पिता दोनों यहां के मुख्यमंत्री रहे हैं... आज अपने पोस्टर से उनके चेहरे क्यों हटा दिए? अगर चेहरा हटाया तो बिहार की जनता से वह माफी क्यों नहीं मांग रहे हैं?



    ये भी पढ़े-रीगा विधान सभा चुनावी दंगल में देखे कोंग्रेस प्रत्याशी अमीत कुमार टुन्ना से खास बात चित ,सुने उन्होंने नितीश सरकर के बारे में क्या कहा


    अइसने काम किए हैं कि लाज त लगबे करेगा'
    राजद पर बिहार का विकास नहीं करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने स्थानीय भाषा में कहा कि अइसने काम किए हैं कि लाज त लगबे करेगा। नड्डा ने कहा कि बेगूसराय में आज से 15 साल पहले हड़ताल के बिना कुछ नहीं होता था जबकि आज यहां मेडिकल कॉलेज बन रहा है। उन्होंने कहा कि मैं आश्वस्त करता हूं कि यह मेडिकल कॉलेज विश्वस्तरीय होगा। इसके साथ ही यहां इंजीनियरिंग कॉलेज भी बन रहा है। गौरतलब है कि बेगूसराय के कई इलाकों में वामदलों का प्रभाव रहा है। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में इस सीट पर भाजपा के गिरिराज सिंह ने भाकपा के कन्हैया कुमार को पराजित किया था।



    'नरेंद्र मोदी ने भारत की राजनीतिक चाल चरित्र को बदल दिया है'
    राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को जनादेश देने की अपील करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने लोगों से पूछा कि आप बताइए, लालटेन जलानी है कि एलईडी बल्ब जलाना है? लूटराज रखना है या प्रत्यक्ष नकद अंतरण या डीबीटी से सीधे सरकारी योजनाओं का पैसा खाते में चाहिए? बाहुबल चाहिए या विकास बल चाहिए? उन्होंने कहा कि आपको बिहार का विकास करना है तो एनडीए को जिताना है। नड्डा ने कहा कि पहले चुनाव जाति और मजहब के आधार पर होते थे लेकिन जब से नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने, तब से भारत की राजनीति की चाल, चरित्र और संस्कृति बदल गई है। उन्होंने कहा कि अब जो भी नेता आता है, अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आता है।


    'गलतफहमी पैदा करने वालों से सावधान रहने की जरूरत है'
    एलजेपी नेता चिराग पासवान पर परोक्ष निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि चुनाव के वक्त कुछ लोग गलतफहमी पैदा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे एक तरफ तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भलाबुरा कहते हैं और दूसरी तरफ नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हैं। हमें ऐसे लोगों से भी सावधान रहना है। उन्होंने कहा कि राजग एकजुट है और बीजेपी, जेडीयू, वीआईपी और हम पार्टी ... यही एनडीए है। गौरतलब है कि बिहार चुनाव में एनडीए से अलग होने के बाद भी चिराग, बीजेपी के प्रति नरम रुख अख्तियार किए हुए हैं, लेकिन नीतीश कुमार पर निशाना साधने का कोई मौका वह नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में चिराग ने स्वयं को प्रधानमंत्री मोदी का हनुमान बताया था।


    'बेगूसराय राजनीतिक चेतना की भूमि'

    कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए केंद्र सरकार के कार्यों का उल्लेख करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कोविड-19 की जांच की प्रयोगशालाओं की संख्या में वृद्धि के साथ अब जांच की क्षमता प्रतिदिन बढ़कर 15 लाख हो गई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज के तहत करीब 1.70 लाख करोड़ रुपए देकर मार्च से लेकर छठ और दीवाली तक 80 करोड़ गरीबों को पांच किलो गेहूं या चावल और एक किलो दाल मुफ्त दी जा रही है। नड्डा ने कहा कि किसान सम्मान निधि योजना के तहत 8.56 करोड़ किसानों को 2-2 हजार रुपए दिए गए हैं। एनडीए उम्मीदवारों को जिताने की अपील करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बेगूसराय अपने आप में राजनीतिक चेतना की भूमि है। यह ऐसी धरती है जिसने देश को दिशा दी है, यह बिहार को दिशा देने में समक्ष है।





    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad