Header Ads

  • BREAKING NEWS

    आधे से ज्यादा जनता नाराज है नीतीश सरकार से, चाहता है सरकार बदलना,देखे वीडियो

     




    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार 

    संजू गुप्ता के साथ दीपक कुमार की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी :बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों नजदीक आते ही  चुनावों को लेकर के रुझान भी  सामने आने लगे हैं। आईएएनएस के साथ किए गए सी-वोटर के सर्वे में सामने आया है कि बिहार के आधे से ज्यादा वोटर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराज हैं। हालांकि वे जिस गठबंधन यानीNDA का हिस्सा हैं उसकी जीत की संभावना सर्वे में जताई गई है।




    बिहार के 25 हजार से ज्यादा वोटरों के बिच  सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों में  किए गए इस सर्वे में सत्ता विरोधी लहर सामने आई है। सर्वे के मुताबिक 56.7 प्रतिशत मददाता  ने कहा कि वे नीतीश कुमार सरकार से नाराज हैं और बदलाव चाहते हैं। 29.8 प्रतिशत ने कहा कि वे नाराज हैं लेकिन बदलाव नहीं चाहते। वहीं 13.5 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वे नाराज नहीं हैं।



    वि न्यूज 24  के टीम अभी बथनाहा विधानसभा में सर्वे कर लोगो की राय जान रही है की इस विधान सभा में लोगो का झुकाव NDA  के तरफ है या महागठबंधन के तरफ है तो इस विधानसभा में भी लोग नितीश कुमार के क्रिया कलाप से नाराज है ज्यादातर लोग नितीश कुमार को मुख्यमंत्री के रूप में देखना नहीं चाहते है पढ़ने वाले बच्चे का कहना है बिल्डिंग तो है पर पढाई नहीं होती है साथ ही लोगो ने प्रत्याशी के बारे मवे बताया तो आगे देखे हमारी रिपोर्ट .


    ये भी पढ़े-रीगा विधान सभा चुनावी दंगल में देखे कोंग्रेस प्रत्याशी अमीत कुमार टुन्ना से खास बात चित ,सुने उन्होंने नितीश सरकर के बारे में क्या कहा


     
    आपको बताते चले की  2015 में नीतीश कुमार की जेडीयू और बीजेपी ने अलग-अलग चुनाव लड़ा था। जेडीयू उस चुनाव में आरजेडी और कांग्रेस के महागठबंधन का हिस्सा था। लेकिन 2017 में, नीतीश कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़ लिया था और बीजेपी के साथ मिलकर सत्ता की बागडोर संभाल ली थी। अब देखना है लोगो की नराजगी कितना रंग लाती है नितीश कुमार मुख्यमंत्री के कुर्सी  पर फिर से विराजमान होते है या कुर्सी से दूर रहते है ये तो 10  नवम्बर को ही पता चलेगा .





    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad