Haider Aid


 

  • Breaking News

    SITAMARHI: उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा 15 साल बड़े भाई को देखा 15 साल मझले भाई को देखा अब छोटे भाई को मौका दीजिये

      



    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी /बिहार 

    पवन साह की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी: पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री एवं रालोसपा प्रमुख उपेंन्द्र कुशवाहा   ने सूबे में JDU और RJD को  सत्ता से दूर रखने के लिए  अपने गठबंधन ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेकुलर फ्रंट को वोट देने की अपील की। कहा कि पंद्रह साल बड़े भाई (लालू प्रसाद यादव) और फिर पंद्रह साल मंझले भाई (नीतीश कुमार) के कार्यकाल को बिहार की जनता ने देख लिया। 


    ये भी पढ़े-तेजस्वी का CM नितीश पर बड़ा हमला कहा ईमान बेचकर CM बनने की चाहत नहीं


    दोनों सरकारों के कार्यकाल का तुलनात्मक उदाहरण पेश की और खुद को छोटा भाई के रूप में मौका देने की अपील की। सोमवार को बाजपट्टी से पार्टी प्रत्याशी रेखा गुप्ता के नामांकन के अवसर पर सिनेमा हॉल मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। बिहार में राजद के पंद्रह साल के कार्यकाल पर चर्चा की। कहा कि इस चुनाव में यह परिवार की पार्टी जनता की भलाई के लिए नहीं, बल्कि जेल से बचने व जेल से बाहर आने के लिए चुनाव लड़ रहा है।


    ये भी पढ़े-असम मिजोरम बॉर्डर पर हिंसक झड़प में कई घायल

     


    उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। कहा कि पहले भी बिहार बीमारू राज्य था और आज भी इनके सुशासन की सरकार में वही हाल है। प्रत्याशी रेखा गुप्ता ने कहा कि बाजपट्टी में भ्रष्टाचार, लूटखसोट कायम है। इस तस्वीर को बदलने का समय आ गया है।


    ये भी पढ़े-कौन बनेगा परिहार विधान सभा से विधायक , RJD के ऋतू जयसवाल या BJP के गायत्री देवी ,जाने जनता की राय

     

    अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रामलक्षण कुशवाहा ने व संचालन पशुपति कुशवाहा ने किया। मौके पर एआईआईएम के जिलाध्यक्ष हमीद रजा खान, बसपा के मदन राम, बथनाहा प्रत्याशी चंद्रिका राय के अलावा कुतुबुद्दीन सिद्दकी, नजरे आलम, हरदेव बैठा समेत गठबंधन के कई नेता मौजूद थे।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करेंला

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad