Haider Aid

  • Breaking News

    भगोड़ाआइपीएस के घर पर लखनऊ पुलिस ने कुर्की जब्ती के लिए पिटवाई डुगडुगी



    We News 24 Hindi »लखनऊ/उत्तरप्रदेश 

    दिनेश जयसवाल की रिपोर्ट 


    लखनऊ: प्रदेश के दूसरे भगोड़ा घोषित आइपीएस अरविंद सेन के घर पर राजधानी लखनऊ पुलिस ने डुगडुगी पिटवाई है। आरोपित के खिलाफ इनाम भी घोषित है। शुक्रवार को राजधानी पुलिस ने आरोपित के घर पर डुगडुगी बजाकर नोटिस चस्पा की। पुलिस आरोपित आइपीएस की संपत्ति की कुर्की करने की तैयारी में है।


    ये भी पढ़े-COVID-19 का नया रूप: उत्तर प्रदेश में COVID-19 के नए वैरिएंट से खलबली,योगी सरकार हाई अलर्ट पर



    गौरतलब है कि महोबा के पूर्व एसपी मणिपाल पाटीदार को भी भगोड़ा घोषित किया गया है। यही नहीं आइपीएस अरविंद सेन पर राजधानी पुलिस ने ईनाम भी घोषित किया है। आइपीएस अरविंद सेन के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी है। इन सब के बावजूद अरविंद सेन हाजिर नहीं हुए हैं। पुलिस लगातार आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है। आरोपित के हाजिर नहीं होने पर शुक्रवार को राजधानी पुलिस ने आइपीएस अरविंद सेन के घर के बाहर डुगडुगी बजाई और उनके घर पर नोटिस चस्पा की।


    ये भी पढ़े-सासाराम ट्रेन की चपेट में आने से सेना के अधिकारी की मौत


    पुलिस ने आरोपित आइपीएस अरविंद सेन की संपत्ति की कुर्की करने के लिए न्यायालय में अर्जी दी है। आरोपित पर पशुपालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करने का आरोप है। आरोपित आइपीएस ने इंदौर के व्यापारी मंजीत सिंह को धमकाया था। तत्कालीन सीबीसीआइडी के एसपी अरविंद सेन पर आरोप है कि आरोपित ने गिरोह के साथ मिलकर व्यापारी को धमकाया था। इसके एवज में आरोपित आइपीएस को मोटी रकम मिली थी।
     

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad