Haider Aid


 

  • Breaking News

    शराबबंदी का मजाक: पटना पुलिस की नाक के नीचे चल रहा था, शराब पार्टी बार बाला लगा रही थी ठुमके




    We News 24 Hindi » पटना / बिहार 
    अमिताभ मिश्रा  की रिपोर्ट


    बिहार : की राजधानी पटना शहर के  पाटलिपुत्र थाने के नाक के नीचे बर्थ-डे पार्टी में छलक रहे थे जाम   और लगा रही थीं बार बालाएं ठुमका । बिहार में पूर्ण शराबबंदी के वावजूद उड़ रहा है खुलेआम शराबबंदी कानून की धज्जिया लगता है ये कानून सिर्फ नाम का रहा गया है। ऐसा हम इस लिए कह रहे है की बीते  दिन सीतामढ़ी में पुलिस और शराब माफिया के बिच मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी ने अपनी जान गवायी और अब  पटना के पाटलीपुत्र से ये खबर आ रही  है. 

    ये भी पढ़े-बिहार सीतामढ़ी जिले में शराब तस्कर और पुलिस मुठभेड़ में सबइंस्पेक्टर और सिपाही की मौत...

     पाटलिपुत्र थाने की पुलिस को  खबर मिली की थाने के पड़ोस में बर्थडे पार्टी में जमकर शराब पार्टी चल रहे है उसके बाद थाने ने सिटी पैलेस मैरिज हॉल को चारों ओर से घेर  छापेमारी की जब पुलिस पहुंची तो  बार बालाएं स्टेज पर नाच रही थीं, जबकि कुछ कमरे में बैठी थीं। थानेदार सत्येंद्र कुमार शाही ने वहां से नशे में धुत पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया। एक-एक कमरों की बारीकी से तलाशी ली गयी। शराब पीने के आरोप में पकड़े गये युवकों में अमित कुमार उर्फ रहील बाला (चिरैयाटांड़ रोड नंबर 3, खासमहाल), अजय कुमार उर्फ बिट्टू (राम नगरी, सेक्टर 4 , गांधीनगर), अनिल उर्फ गोलू (हल्दी छपरा, मनेर), शुभम चौधरी (दमदम, दुर्गा नगर, वेस्ट पश्चिम बंगाल) और नीलेश रंजन (भीकाचक, अनिसाबाद) शामिल हैं।


    पाटलिपुत्र थानेदार के मुताबिक इन सभी पर शराब पार्टी में शामिल होने, शराब पीने सहित अन्य आरोप हैं। वहीं, बार बालाओं में कोई भी नशे में धुत नहीं मिला, लिहाजा पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। गोलू के बर्थ-डे पार्टी पर नाच-गाने का कार्यक्रम रखा गया था। मैरेज हॉल को पुलिस ने सील कर दिया है।


    कोलकाता से आयी थीं बार डांसर


    बर्थडे पार्टी के लिए कोलकाता से बार डांसरों को बुलाया गया था। गिरफ्तार शुभम चौधरी सभी लड़कियों को लेकर पटना पहुंचा था। दमदम दुर्गा नगर पश्चिम बंगाल के रहने वाले शुभम को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

    ये भी पढ़े-झारखंड गुमला जिले के कामडारा में एक ही परिवार के 5 लोगों नरसंहार की घटना, का जानें पूरा सच


    थाने के सामने जाम छलकाने की हिम्मत देख हैरान हैं लोग


    सिटी पैलेस मैरेज हॉल में शराब पार्टी में छापेमारी की खबर मिलते ही आसपास के लोग भी दंग रह गए। पार्टी में शामिल सभी लोगों की हिम्मत देख पुलिस से लेकर आम लोग चकित थे। यह पता होने के बावजूद मैरेज हॉल से चंद ही कदमों की दूरी पर पाटलिपुत्र थाना है, युवक शराब पार्टी कर रहे थे।


    पार्टी की खबर मिलते ही अलर्ट थी पुलिस


    सूत्रों की मानें तो पाटलिपुत्र थानेदार को इस मैरेज हॉल में बर्थ-डे पार्टी होने की खबर मिल गयी थी। इसके बाद पुलिस अलर्ट थी। लगातार गुप्त तरीके से पार्टी पर नजर रखी जा रही थी। फिर जैसे ही यहां शराब की खबर मिली पुलिस हरकत में आ गयी। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें




    %25E0%25A4%25B5%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25AC%25E0%25A4%25B8%25E0%25A4%25BE%25E0%25A4%2587%25E0%25A4%259F%2B%25E0%25A4%25B2%25E0%25A5%258B%25E0%25A4%2597%25E0%25A5%258B

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad