Haider Aid

  • Breaking News

    भोजपुरी स्टार खेसारी-अक्षरा के कार्यक्रम में मचा बवाल, भागे कलाकार, प्रोग्राम स्थगित



    We News 24 Hindi » पटना
    राजकुमार  की  रिपोर्ट

    पटना: राजधानी में भोजपुरी के सुपरस्टार गायक और हीरो खेसारी लाल यादव और हॉट एक्ट्रेस में शुमार अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में जबरदस्त हंगामा हुआ। स्थानीय लोगों ने जबरदस्त बवाल किया। सड़क जाम और आगजनी भी की गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच स्थिति को संभाला घटना राजधानी पटना के फतुहां थाना इलाके की है, जहां छपाक वाटरपार्क में आयोजित भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव और उनकी सहयोगी अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में भारी हंगामा हुआ है। 

    ये भी पढ़े-वैशाली नेहरू युवा केन्द्र के तत्वावधान मेंआज वैशाली प्रखंड मे पद यात्रा निकाली गई।

    बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने काफी बवाल काटा है। आक्रोशित लोगों ने फतुहां फोरलेन को जाम कर दिया है। फोरलेन पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है. आवागमन ठप पड़ गया है। सड़क पर आगजनी और हो-हल्ला करने की बात सामने आ रही है। घटना की सूचना मिलने पर फौरन मौके पर पहुंची पटना पुलिस स्थिति को कंट्रोल करने में जुटी हुई है। फतुहां के थानेदार ने मीडिया को इस बात की जानकारी दी कि छपाक वाटरपार्क में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में स्थानीय लोगों ने काफी बवाल काटा है। जिसके कारण अव्यवस्था की स्थिति बन गई है। हालांकि पुलिसबल लोगों को समझाने और विधिव्यवस्था को बहाल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। बता दें कि कि पहले ही कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए सरकार ने होली मिलन के कार्यक्रम पर रोक लगा दी है। बिहार सरकार की ओर से यह सख्त निर्देश दिया गया है कि किसी भी सार्वजनिक स्थल पर कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जायेगा।इसके बावजूद राजधानी में ही प्रशासन के नाक के नीचे इतनी बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जहां कोरोना गाइडलाइन के तमाम नियमों की धज्जियां उड़ गईं। 

    ये भी पढ़े-23 मार्च को युवा राजद करेंगे बिहार विधानसभा घेराव

    कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है कि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने ही उन्हें कार्यक्रम की अनुमति दी थी। दूसरी ओर, संबंधित थाना के एसएचओ का कहना है कि उन्हें इसबात की जानकारी तक नहीं. उन्हें फिल्म की शूटिंग की बात कही गई थी। आपको बता दें कि रविवार को पटना के छपाक वाटरपार्क में ‘होली के रंग, खेसारी और अक्षरा के संग’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में हीरो खेसारी लाल यादव और हीरोइन अक्षरा सिंह आने वाली थीं। शिवंता एंटरटेनमेंट की ओर से इस कार्यक्रम को आयोजित करने की बात सामने आ रही है। हालांकि,आयोजकों की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक जबरदस्त हंगामे के बाद फिलहाल कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है।

    ये भी पढ़े-पश्चिम बंगाल : टीएमसी एमपी शिशिर अधिकारी भाजपा में शामिल

    बताया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह कार्यक्रम छोड़कर भाग गए। जबरदस्त बवाल के बात कार्यक्रम में हिस्सा लेने से उन्होंने मना कर दिया है। आपको बता दें कि इन दोनों ने खुद सोशल मीडिया में अपना वीडियो शेयर कर लोगों को बुलाया था। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ, जिसके कारण ही आशंका जताई जा रही कि कार्यक्रम स्थल पर क्षमता से ज्यादा लोग पहुंचे और इस तरह की स्थिति बन गई कि पुलिस को बुलाना पड़ गया। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें




    %25E0%25A4%25B5%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25AC%25E0%25A4%25B8%25E0%25A4%25BE%25E0%25A4%2587%25E0%25A4%259F%2B%25E0%25A4%25B2%25E0%25A5%258B%25E0%25A4%2597%25E0%25A5%258B

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad