• Breaking News

    रॉयल पैराडाइज रिजॉर्ट में चल रहे वेश्यावृत्ति के खेल का अजमेर पुलिस ने किया पर्दाफाश





    We News 24»अजमेर, राजस्थान

    धर्मेन्द्र शेखावत  की रिपोर्ट 


    अजमेर : जिले के आदर्श नगर क्षेत्र स्थित रॉयल पैराडाइज रिसॉर्ट (Royal Paradise Resort) में पकड़े गए वेश्यावृत्ति का खेल अंतर राज्य गिरोह से जुड़ा है. इसे लेकर अलवर गेट थाना अधिकारी सुनीता गुर्जर (Sunita Gurjar) जांच में जुटी हैं.वेश्यावृत्ति करते पकड़ी गई पंजाब (Punjab) और गुजरात (Gujarat) की महिलाओं को पुलिस ने 1 दिन की रिमांड पर लिया था, जिन्हें अलग-अलग होटल में ले जाकर तस्दीक की जा रही है और इस ग्रुप से जुड़े लोगों की जानकारी ली जा रही है.जयपुर रोड स्थित होटल में दोनों महिलाएं पिछले 3 दिन से ठहरी हुई थी, जहां पुलिस ने जांच करते हुए अलग-अलग होटल में जाकर जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है. 


    यह भी पढ़ें- आबकारी विभाग ने हजारों लीटर शराब को नष्ट किया



    क्या कहना है अलवर गेट थाना प्रभारी का

    अलवर गेट थाना प्रभारी सुनीता गुर्जर ने बताया कि इस गैंग के तार अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़े हैं और लड़कियों में महिलाओं की मजबूरी का फायदा उठाकर दलाल इन्हें अलग-अलग राज्यों में सप्लाई करते हैं. इस गिरोह में आधा दर्जन से अधिक महिलाएं जुड़ी होने का अंदेशा लगाया जा रहा है. साथ ही दलाल को लेकर भी कई नाम सामने आ रहे हैं. 



    ये भी पढ़े-हरिद्वार पुलिस का बड़ा एलान घुसने नहीं कांवड़ यात्रियों उतराखंड के बॉर्डर में

    उन्होंने बताया कि महिलाओं की मानें तो अभी टिंकू उर्फ टीकम रोहन का नाम सामने आया है, जिन्होंने इन से संपर्क किया और इनसे यह घिनौना काम करवाया. उन्होंने बताया कि इनसे पूछताछ के बाद इन्हें फिर से न्यायालय में पेश किया जाएगा. न्यायालय के आदेश के बाद अग्रिम अनुसंधान शुरू किया जाएगा. वहीं, पुलिस इस अंतर राज्य गिरोह के कई लोगों तक पहुंच चुकी है और जल्द ही इस मामले में खुलासा किया जाएगा. 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad