• Breaking News

    पूर्व सांसद पुत्र विजय कुमार चौधरी एवं नीलम देवी अपने दर्जनों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल।





    We News 24»मुजफ्फरपुर, बिहार

    उमाशंकर गिरी की  रिपोर्ट 



    मुज़फ़्फ़रपुर : जिले के  जुरन छपरा स्थित भाजपा जिला कार्यालय में  कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता रहे पूर्व  सांसद चंद्रमणि लाल चौधरी के पुत्र विजय कुमार चौधरी एवं नीलम देवी के नेतृत्व में दर्जनों महिला कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए. भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने सभी को औनलाईन सदस्यता ग्रहण करा पार्टी का प्रतिक चिन्ह लगा अंगवस्त्र व पुष्पमाला पहना कर स्वागत करते हुए भाजपा की सदस्यता दिलवाई।


    मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के नीति सिद्धांत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जन जन में बढ़ते विश्वास  का परिणाम है की समाज के हर तबके से बड़ी संख्या में लोग भाजपा में शामिल हो रहें है.

    ये भी पढ़े-बिक्रम का ये थानेदार है या वर्दी वाला गुंडा? FIR लिखावने वाले फरियादी को देते है गाली

    उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्त्ता माँ भारती को सर्वोच्च स्थान पर ले जाने के लिए निरंतर प्रयास करते हैं, पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए देश प्रथम,पार्टी दूसरा एवं अपना जीवन तीसरे स्थान पर आता है भाजपा ने महिलाओं को सम्मान देने का कार्य किया है. उन्होंने महिला कार्यकर्ताओं को से आग्रह करते हुए कहा कि वे जिस पंचायत या मोहल्ले में रहती हैं वहां भाजपा को मजबूत करने का कार्य करें.


    वहीं प्रदेश महामंत्री सह क्षेत्रीय प्रभारी बेबी कुमारी ने इस अवसर पर कहा की भारतीय जनता पार्टी का एक साधारण कार्यकर्ता भी आने वाले दिनों में एक कुशल नेतृत्वकर्ता बन सकता है.


     भारत में महिलाओं को लक्ष्मी का स्वरूप माना जाता है हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश का वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को बनाकर महिलाओं का सम्मान किया है. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर संगठन के दृष्टिकोण से पुरे बिहार में अव्वल स्थान पर रहता है जिसमें महिलाओं का योगदान भी काफी सराहनीय है,पार्टी में आप सभी का स्वागत है आज से ही आप सभी संगठन को मजबूत बनाने के कार्य में जुट जाएं|

         

    ये भी पढ़े-आज से खुल गया दिल्ली एयरपोर्ट का टर्मिनल-2,कोलकता के लिए पहली उड़ान

    कार्यक्रम को जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव ने भी सम्बोधित किया,कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री धर्मेंद्र साहू एवं धन्यवाद ज्ञापन डॉ रागिनी रानी ने किया.


    भाजपा में शामिल होने वालों में विजय कुमार चौधरी, नीलम देवी,आरती कुमारी, रूपा कुमारी,अनिता सिंह, सुनीता राय,सुलोचना देवी, अनीता देवी, पिंकी कुमारी, सीमा देवी,मीणा देवी,ज्योति मानवंश,मीना कुमुद,विभा रानी, मार्शल कुमार, सम्राट कुमार, निशांत कुमार, शुभम कुमार, रविंद्र कुमार आदि प्रमुख हैं। 

    इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad