• Breaking News

    राज ठाकरे की पार्टी ने क्यों लगाया अमिताभ बच्चन के घर प्रतीक्षा के बाहर पोस्टर ?




    We News 24»मुम्बई, महाराष्ट्र

    अनिल पाटिल की रिपोर्ट 


    मुंबई : राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(MNS) ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के जुहू स्थित बंगले 'प्रतीक्षा' के बाहर एक पोस्टर लगाया है। इस पर अभिनेता से बड़ा दिल दिखाने की अपील की गई है। पोस्टर में कहा गया है कि मुंबई के ज्ञानेश्वर मार्ग का जो चौड़ीकरण हो रहा है, उसके लिए अमिताभ बच्चन बड़ा दिल दिखाएं और प्रशासन की मदद करें। दरअसल, ‘प्रतीक्षा’ की दीवार इस प्रोजेक्ट में बाधक बन रही है।

     बुधवार रात को लगाए गए इन पोस्टर्स को लेकर अभी तक बच्चन परिवार की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) 2017 से ज्ञानेश्वर मार्ग की चौड़ाई 45 फीट से बढ़ाकर 60 फीट करना चाह रही है। इसके दायरे में अमिताभ और उद्योगपति केवी सत्यमूर्ति के बंगले का कुछ हिस्सा आ रहा है। सत्यमूर्ति को ज्यादा नुकसान हो रहा है, इसलिए उन्होंने BMC​​​​​​​ का नोटिस मिलने के बाद कोर्ट का रुख किया है।



    यह भी पढ़ें-मध्यप्रदेश छतरपुर में पांच गैस सिलेंडर फटने से दहल गया पूरा शहर


    2017 से रुका हुआ है चौड़ीकरण का प्रोजेक्ट

    BMC ने 'प्रतीक्षा' के आगे की दीवार तोड़ने का नोटिस 2017 में ही अमिताभ बच्चन को दिया था। इस नोटिस के खिलाफ बच्चन ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया और उन्हें स्टे मिल गया था। इसके बाद से अब तक सड़क के चौड़ीकरण का काम रुका हुआ था। हालांकि, कुछ दिन पहले BMC ने काम को फिर से शुरू करने को लेकर अदालत में गुहार लगाईं थी, जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी है। अब राज ठाकरे की पार्टी यह चाह रही है कि अमिताभ फिर से इसे रोकने का प्रयास न करें और बड़ा दिल दिखाते हुए सड़क निर्माण का काम होने दें।


    स्थानीय लोगों की परेशानी का ध्यान रखना चाहिए: मनसे नेता

    हर दिन यहां लगने वाले जाम की वजह से स्थानीय लोग भी लगातार सड़क के चौड़ीकरण की मांग कर रहे हैं। मनसे के विभागाध्यक्ष मनीष सुरेश धुरी की ओर से यह पोस्टर प्रतीक्षा के साथ-साथ ज्ञानेश्वर मार्ग पर कई जगह लगाए गए हैं। मनीष ने देर रात अपने समर्थकों के साथ बंगले के बाहर प्रोटेस्ट भी किया था। मनीष का कहना है कि अमिताभ को स्थानीय लोगों की परेशानी का ध्यान रखना चाहिए और बंगले की आगे की दीवार को तुड़वाकर थोड़ा पीछे कर लेना चाहिए।

    यह भी पढ़ें-झालावाड़ जिले में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, 2 की मौत, इलाके में तनावपूर्ण माहोल

    जलसा में रहता है पूरा बच्चन परिवार

    विले पार्ले से जेडब्ल्यू मैरिएट की ओर जाने वाले मार्ग पर उनका दूसरा बंगला ‘जलसा’ स्थित है, जिसमें पूरा बच्चन परिवार रहता है। अपने प्रशंसकों को दर्शन भी वह इसी बंगले की बालकनी से देते हैं। उनका तीसरा बंगला ‘जनक’ भी जलसा से चंद कदमों की दूरी पर है, जिसका उपयोग कार्यालय के रूप में किया जाता है।

     इस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad