• Breaking News

    पटना में आभूषण व्‍यवसायी की हत्‍या से माहौल गर्म, लोगो ने किया सड़क जाम जानकर किया हंगामा




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90



    We News 24» पटना, बिहार

    बिहटा से वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट


    पटना: में मंगलवार की देर शाम आभूषण व्‍यवसायी की हत्‍या से कारोबारियों में गुस्‍सा है, वहीं राजनीतिक माहौल भी गर्म हो गया है। हत्‍या की यह वारदात बिहटा में हुई। मंगलवार की देर शाम करीब आठ बजे बेखौफ आधा दर्जन अपराधियों ने बिहटा के सब्जी बाजार स्थित ज्वेलर्स दुकान में धावा बोल दिया। दुकान में लूटपाट और तोडफ़ोड़ का विरोध करने पर स्वर्ण व्यवसायी मंटू कुमार गुप्ता को गोलियों से भून डाला। दुकानदार को चार गोली मारी। बचाव में आए दुकान के कर्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी। 



    ये भी पढ़े-पटना जिले के मनेर प्रखंड में आधा दर्जन पंचायतों को बाढ़ का खतरा , गांव में घुसा गंगा का पानी


    फायरिंग की आवाज सुनकर जबतक आसपास के लोग जुटते सभी अपराधी तीन बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। जख्मी दुकानदार को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इधर, हत्‍या के विरोध में बुधवार की सुबह लोग सड़क पर उतर आए और बिहटा-पटना मार्ग पर हंगामा किया।पुलिस के विरुद्ध  जमकर नारेबाजी की साथ ही घटना में संलिप्त सभी  अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की  मांग की .



     इस घटना से   बिहटा के व्यवसाई वर्ग के लोग पुलिस व्यस्था से काफी नाराज और आक्रोशित व्यवसाई  लोगो का कहना है की बिहटा में इसतरह की धटना आम हो चुकी कभी कोचिंग के पास गोली चलती है तो कभी व्यवसाई  पर लेकिन पुलिस महकमा कान में रुई दल कुम्भकर्ण की नींद में सोये है लगातार ऐसी घटना से पुलिस व्यवस्था पर भी शक ये 



    भी पढ़े-कोरोना से जंग में केंद्र सरकार एक कदम और बढाया, कोवैक्सिन और कोविशील्ड मिक्सिंग को दी मंजूरी



    वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। मौके पर दो थाने की पुलिस पहुंच गई। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा, सिटी एसपी अशोक मिश्रा, एएसपी संतोष कुमार सहित नेउरा, मनेर बिक्रम और रानी तालाब की पुलिस भी दलबल के साथ पहुंच गई। पुलिस इलाके की घेराबंदी कर छापेमारी कर रही है। दुकान के आसपास लगे सीसी कैमरा का फुटेज खंगाला जा रहा है। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। लूटपाट सहित अन्य बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है।  

    इस आर्टिकल को शेयर करे 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad