• Breaking News

    ये है जीरो टॉलरेंस वाले बिहार राज्य , राजधानी, पटना में अपराधियों ने दवा कारोबारी को गोली मारी



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90



    We News 24»पटना, बिहार

    वशिष्ठ कुमार   की रिपोर्ट 

    पटना: पुलिस के दावों को मुंह चिढ़ाते हुए अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। घटना के बाद अपराधी आराम से भाग जा रहे और पुलिस हाथ मलते रह जाती है। पटना में बाइक सवार अपराधियों ने एक दवा कारोबारी को घेर कर गोली मार दी है। 

    शुक्रवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। अपराधियो ने पटना जिले के बिहटा में वारदात को अंजाम दिया है। आनंदपुर कैंप के पास बेख़ौफ़ अपराधियों ने दवा कारोबारी को गोली मार दी है। गोली लगते ही कारोबारी सड़क पर गिर गया, जिसके बाद अंधेरे का फायदा उठाकर अपराधी हथियार चमकाते हुए बाइक से फरार हो गए। 


    ये भी पढ़े-महिला विकास मंच की नवगठित बिहार प्रदेश कमेटी की सदस्यों ने ग्रहण किया शपथ


    गंभीर रूप से घायल कारोबारी को इलाज के लिए बिहटा के नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज एण्ड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर रूप से जख्मी कारोबारी की पहचान  बिहटा थाना क्षेत्र के अजमेरी नगर निवासी सोनू कुमार के रूप में  हुई है। बताया जाता है कि इनका मनेर में दवा की दुकान है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी हुई है। बिहटा थानेदार से मिली जानकारी के मुताबिक कारोबारी को गोली मारने का कारणों का अबतक कुछ खुलासा नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

    ये भी पढ़े-मुज़फ़्फ़रपुर गन्नीपुर स्थित आईटीआई कॉलेज परिसर से महिला का शव बरामद,इलाके में फैली सनसनी।

    दानापुर डीएसपी संतोष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। घटना का कारण पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि जब तक सोनू कुमार का बयान पुलिस नहीं दर्ज कर लेती है तब तक इस मामले में कुछ भी बताना जल्दी बाजी होगा .

    इस आर्टिकल को शेयर करे .

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad