• Breaking News

    देखें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई कार-बस की टक्कर,कार के उड़े परखच्चे

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90



    We News 24»मुजफ्फरपुर,बिहार

    उमाशंकर गिरी की रिपोर्ट


    मूज़फ्फरपुर : अहियापुर थाना क्षेत्र के गरहा में BSF कमाडेंट की कार एक्सीडेंट का CCTV फुटेज आया सामने । पुलिस ने साक्ष्य के तौर पर रखा है। 


    मूज़फ्फरपुर दरभंगा एन एच 57 पर गरहा के पास BSF कमांडेंट के कार एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने।दुर्घटना में डिप्टी कमांडेंट और चालक की मौत हो गई थी।

    ये भी पढ़े-आजादी के 74 साल बाद भी राजधानी दिल्ली के इस गांव में नहीं पहुंची परिवहन सुविधा, दो किमी पैदल चलने पर मिलती है बस

    एक अगस्त को शाम में दरभंगा जा रहे कमांडेंट मारुत सरन पांडेय की कार बस से टकरा गई थी ।जिसमे कमांडेंट और उनके चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी।अहियापुर पुलिस ने गरहा चौक पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच किया।सीसीटीवी फुटेज में तेज रफ्तार से कार दरभंगा की ओर जाती दिख रही है।अचानक एक ट्रक को बाए से ओवरटेक करने के दौरान कार डिवाइडर से टकराते हुए दूसरे लेन में उछल कर चली जाती है।जहां सामने से आ रही लक्जरी बस से टक्कर हो जाती है।

     घटनास्थल के समीप एक दुकान में लगे CCTV  मे पूरी घटना कैद हो गयी । बस से टक्कर लगने के कारण कार के परखच्चे उड़ गए थे। बता दें कि कमांडेंट छुट्टी में अपने घर उत्तर प्रदेश गए हुए थे। वहां से लौटकर ड्यूटी जॉइन करने किशनगंज जा रहे थे। 

    ईस आर्टिकल को शेयर करें

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें 


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad