Header Ads

  • Breaking News

    पाकिस्तानी के खिलाफ केएल राहुल से अच्छा ना खेलने और धोनी से मैच से हटने की लगायी गुहार, देखें वायरल VIDEO




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» दुबई 

    रिपोर्टिंग / 

    दुबई :  टी20 विश्‍व कप 2021 में भारत औऱ पाकिस्‍तान के बीच होनेवाले बहुप्रतीक्षित महामुकाबले में अब चंद ही घंटे शेष रह गए हैं. 24 अक्‍टूबर को शाम सात बजे से ये महामुकाबला शुरू हो जाएगा. इसके लिए दोनों टीमें तैयार हैं. सात बजे टॉस होगा इसके बाद साढ़े सात बजे पहली गेंद फेंकी जाएगी.


    ये भी पढ़े-नेताजी सुभाष चंद्र बोस की अस्थियां भारत क्यों नहीं आई वापस नरसिम्हा राव सरकार का खुलासा


    चाहे वन डे विश्‍व कप हो या फिर टी20 विश्‍व कप. टीम इंडिया हमेशा पाकिस्‍तान पर भारी रही है. इस बार भी पाकिस्‍तान को यही डर सता रहा है कि कहीं पाकिस्‍तान फिर से न हार जाए. पाकिस्‍तान के फैंस लगातार यही दुआ कर रहे हैं कि किसी भी तरह से पाकिस्‍तान आज का मैच जीत जाए. भारत पाकिस्‍तान का ये टी20 विश्‍व कप 2021 में पहला मुकाबला है. इस बीच भारत पाकिस्‍तान से खासी संख्‍या में दर्शक दुबई पहुंच गए हैं, जहां दुबई इंटरनेशन स्‍टेडियम में आज का मैच खेला जाएगा.


    ये भी पढ़े-भूतपूर्व सैनिकों और आश्रितों को मिलेगा विभिन्न सुविधा, रक्षा मंत्री ने दिया आश्वाशन



    भारतीय टीम में वैसे तो विराट कोहली, रोहित शर्मा जसप्रीत बुमराह जैसे धुरंधर हैं, लेकिन भारत के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के टीम इंडिया के मेंटॉर बनने से टीम को भी ज्‍यादा मजबूती मिली है. पिछले कई दिन से महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथ प्रैक्‍टिस सेशन ज्‍वाइन कर रहे हैं सभी खिलाड़ियों को जीत के मंत्र दे रहे हैं.

    ये भी पढ़े-हाजीपुर में बेख़ौफ़ अपराधी क‌रोड़ों रूपये की ज्वेलरी ‌लूट कर फरार।

    पाकिस्‍तानी पत्रकार ने ये कहा

    इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जो मैच से एक दिन पहले यानी शनिवार का बताया जा रहा है. इसमें भारतीय टीम जब प्रैक्‍टिस से वापस लौट रही थी तो पाकिस्‍तानी पत्रकार ने पहले केएल राहुल से अच्छा न खेलने की गुजारिश की, लेकिन राहुल ने कोई जवाब नहीं दिया, पत्रकार को देखा मुस्‍करा कर चले गए.



    इसके बाद पाकिस्‍तानी पत्रकार ने एमएस धौनी से भी भी ऐसी ही कुछ बात कही. जो साफ नहीं सुनाई दे रही है, लेकिन एमएस धौनी ने जरूर मुस्‍कुरा कर जवाब दिया कि हमारा काम ही कुछ ऐसा है, इस पर पाकिस्‍तानी पत्रकार सवेरा पाशा कह रही हैं कि माही इस मैच में नहीं, इस मैच को कम से कम छोड़ दीजिए. इसके बाद एमएस धौनी चले गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं शेयर भी कर रहे हैं.

    इस आर्टिकल को शेयर करे 



    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad