• Breaking News

    बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रहा है तालिबानी शासन




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / उमाशंकर गिरी 

    मुजफ्फरपुर: में राजद का डेलिगेशन के साथ पूर्व मंत्री सह सीतामढ़ी के पूर्व सांसद अर्जुन राय के नेतृत्व में मुजफ्फरपुर रेंज के आईजी गणेश कुमार से मिलकर आवेदन सौंपा। मामला सीतामढ़ी जिले के परिहार थाना और बेला थाना क्षेत्र का है जहां पंचायत चुनाव के दौरान पब्लिक और पुलिस के बीच झड़प हो गई जिसके बाद रात को पुलिस ने सैकड़ों घर में जाकर तोड़फोड़ कर समाने तहस-नहस किया और महिला पुरुष समेत सैकड़ों लोगों को पिटाई कर जख्मी कर दिया। 


    ये भी पढ़े-दिल्ली कोटला मुबारकपुर थाने के एसआई ने एसएचओ पर पैसे मांगने का लगाया आरोप


    ये आरोप पुलिस पर लगाते हुए अर्जुन राय ने पत्रकारवार्ता करते हुए कहा कि जिसके बाद इस घटना की सूचना हम सब को मिली जिसको लेकर आज हमलोग राजद के 3 विधायक एवं सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर जिलाध्यक्ष के साथ आईजी गणेश कुमार से मुलाकात किए हैं। और उन्होंने आश्वासन दिया है। साथ ही साथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में तालिबानी शासन चल रहा है जिस प्रकार से पुलिस ने सैकड़ों के घर में तोड़फोड़ की है उससे यह प्रतीत होता है जिस प्रकार कोई हमलावर कहीं पर हमला करते हैं और सामान तहस नहस कर देते हैं औऱ लोगों को पीटते हैं उसी प्रकार से पुलिस ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है .

    ये भी पढ़े-लखनऊ बड़ा इमामबाड़ा, में एनडीआरएफ एवं उप्र राज्य आपदा प्रबंधन साथ मिलकर किया मेगा मॉक अभ्यास


    .com/simgad/17013729358575935769/

     जिसको लेकर के iG से मुलाकात कर घटना की जांच और दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग किए हैं और आईजी गणेश कुमार ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही इसकी जांच कर दोषियों पर कार्रवाई भी की जाएगी।इस दौरान डेलिगेशन में शामिल रहे सीतामढ़ी जिला के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शफीक खान मुजफ्फरपुर जिला अध्यक्ष रमेश गुप्ता, गायघाट विधायक निरंजन राय, कांटी विधायक इसराइल मंसूरी, राजद नेता चंचल शर्मा, बेलसंड विधायक संजय गुप्ता, राजद के प्रदेश नेता मनोज कुमार और जलाउद्दीन खान एवं अन्य राजद कार्यकर्ता। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad