• Breaking News

    ऐतिहासिक काली मंदिर में बेअदबी के प्रयास में व्यक्ति गिरफ्तार



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / एजेंसी भाषा 


    चंडीगढ़, पटियाला के ऐतिहासिक काली मंदिर में सोमवार को बेअदबी का प्रयास करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी।पुलिस ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें व्यक्ति मंदिर के बाड़े पर चढ़ता दिखाई दे रहा है और वह उस स्थान पर पहुंचा गया जहां देवी की मूर्ति है।


    पटियाला के पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार ने फोन पर बताया कि आरोपी की पहचान नैनकलां गांव निवासी राजबीर सिंह के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।इस बीच, कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने इस घटना की निंदा की और पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कुछ निहित स्वार्थी तत्वों द्वारा सांप्रदायिक नफरत फैलाने की आशंका व्यक्त की।


    ये भी पढ़े-छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4 हजार से ज्यादा नए मामले आए


    मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ट्वीट किया, ‘‘'आज अपराह्न करीब 2.30 बजे एक व्यक्ति पटियाला के श्री काली माता मंदिर पहुंचा और उस दहलीज पर चढ़ गया जहां श्री काली माता जी की मूर्ति स्थापित है। इसके बाद उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।’’उन्होंने कहा, ‘‘कुछ निहित स्वार्थी तत्व आगामी चुनावों को देखते हुए पंजाब के सामाजिक समरसता को अस्थिर करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं लेकिन मैं उन्हें उनके द्वेषपूर्ण मंसूबों में कामयाब नहीं होने दूंगा।’’

    ये भी पढ़े-सुबह सवेरे की 10 बड़ी खबरे ,यूएई ने अबू धाबी पर दागी गईं दो बैलिस्टिक मिसाइल


    पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी घटना की निंदा की और कहा, ‘‘पंजाब में शांति भंग करने के किसी भी प्रयास को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैं निर्वाचन आयोग से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं ताकि राज्य में माहौल खराब न हो।’’दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में माहौल खराब करने की साजिशें जारी हैं। उन्होंने पटियाला में बेअदबी की कोशिश की निंदा की। केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘पटियाला के श्री काली माता मंदिर में बेअदबी की कोशिश बेहद निंदनीय है। आरोपी को कड़ी सजा दी जानी चाहिए।’’

    ये भी पढ़े-बिहटा में ट्रेन से कटकर अज्ञात महिला की मौत।


    शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने भी घटना की निंदा की। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘हमने पंजाब के बाहर की ताकतों द्वारा हिंदुओं और सिखों के उपासना स्थलों में सांप्रदायिक नफरत फैलाने की साजिशों की आशंका जतायी थी और इसको लेकर आगाह किया था। सबसे बुरा भय सच हो रहा है। आइए हम सभी शांति और सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने के लिए उनके खिलाफ एकजुट रहें।’’बादल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘यह कांग्रेस के शासन में पंजाब में बेअदबी के अनगिनत कृत्यों में से एक और मामला है ...।’’पंजाब भाजपा नेता सुभाष शर्मा ने भी पटियाला मंदिर में बेअदबी के प्रयास की निंदा की। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad