• Breaking News

    NUJ, BIHAR, मुजफ्फरपुर इकाई की मासिक बैठक गांधी स्मृति पुस्तकालय सिंकन्दरपुर में हुई।



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» रिपोर्टिंग / उमाशंकर गिरी 

    मुजफ्फरपुर: नेशनलिस्ट यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स, बिहार' ( NUJ, BIHAR) की मुजफ्फरपुर इकाई की मासिक बैठक गांधी स्मृति पुस्तकालय सिंकन्दरपुर, मुजफ्फरपुर में हुई।बैठक में संगठन के मूल उद्देश्य पर बैठक में उपस्थित लोगों की बीच चर्चा हुई। बैठक में उपस्थित लोगों ने पत्रकारिता में हो रही समस्या पर अपनी बात रखी एवं संगठन के वरीय  पत्रकार बंधुओं ने अपने अनुभवों से समस्या के निदान का रास्ता सुझाया। वही हाल ही में हुये पत्रकार कमाल खान साहब की निधन पर दो मिनट का मौन रखकर शोक श्रद्धांजलि अर्पित किया गया।वही NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई के जिला अध्यक्ष श्री मुकेश चौरसिया ने कहा की मुजफ्फरपुर जिला इकाई पत्रकार के सहयोग के लिए है। 


    ये भी पढ़े-क्यों पंजाब के CM चन्नी ने मुख्य चुनाव आयुक्त को 14 फरवरी को चुनाव नहीं कराने की गुहार लगायी ?




    पत्रकार के हितों की रक्षा के लिए हम सभी एकजुट होकर प्रयास करें यही हमारा संकल्प होना चाहिए।साथ ही उन्होंने कहा कि  पत्रकारिता जगत में अपनी अलग पहचान रखने बाले पत्रकार कमाल खान साहब  की निधन से शोक  व्याप्त है।उनकी याद में NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई के सभी साथी मिलकर शोक सभा करते हुए उनको श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। वही NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई के सचिव श्री अभिषेक आनंद ने कहा कि वर्तमान समय में प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एवं सोशल मीडिया को लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में एकजुट होकर कार्य करने से बेहतर विकास हो रहा है और इसी संरचना को मजबूत करते हुए NUJ(बिहार) मुजफ्फरपुर इकाई अपने सभी सदस्यों के बीच सामंजस्य स्थापित करते हुए समाज के हित में कार्य करेगा।


    ये भी पढ़े-बंगाल में हिंसा भड़काने के आरोप में बंगाल पुलिस कमिश्नर और सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ केस दर्ज




    साथ ही उन्होंने भी वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान साहब के निधन पर सभी पत्रकार साथियों के साथ दो मिनट का मौन रखते हुये श्रद्धांजलि अर्पित किया। इस कार्यक्रम में नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट(बिहार) के मुज़फ्फरपुर इकाई के जिलाध्यक्ष मुकेश चौरसिया, सचिव अभिषेक आनंद, वरीय पत्रकार संजीव कुमार, कार्यकारणी अभिषेक रंजन, कार्यकारणी मुकेश ठाकुर , उमाशंकर गिरी, कृष्ण कुमार, राजेश कुमार, दिनेश कुमार, , सागर कुमार, रामजी प्रसाद, पंकज ठाकुर, सुधांशु रंजन, धर्मेंद्र कुमार तिवारी, अभिषेक कुमार, आर के छोटन सहित अन्य पत्रकार शामिल थे।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad