• Breaking News

    कब थमेगा जहरीली शराब से बिहार में मौतों का सिलसिला



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग / उमाशंकर गिरी 

    पटना : लोजपा रामविलास के प्रदेश प्रवक्ता चंदन सिंह ने बिहार के 3 जिलों में जहरीली शराब से हुई मौतों को छिपाने के लिए  प्रशासन द्वारा दी जा रही दलील पर हैरानी प्रकट करते हुए इसे शर्मनाक बताया है पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता चंदन सिंह ने कहा  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस बात को अच्छी तरह जान चुके हैं कि राज्य मैं शराब बंदी कानून पूरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है .

    ये भी पढ़े-अगलगी की रोकथाम,पूर्व तैयारी हेतू एक दिवसीय कार्यशाला सह समीक्षात्मक बैठक

     इसलिए वे इसे अपनी प्रतिष्ठा से जोड़कर देख रहे हैं लेकिन उनकी जिद की कीमत लोगों को अपनी जान गवा कर देनी पड़ रही है। चंदन सिंह ने कहा कि शराब के धंधे में शामिल सरगना और जहरीली शराब बेचने वाले गिरोह पर करवाई करने के बजाए उसे संरक्षण दिया जा रहा है .  

    ये भी पढ़े-बिहार के मुजफ्फरपुर में बीच सड़क पर धु धु कर जल गई बस, बाल-बाल बचे यात्री

    सिंह ने कहा कि यही वजह है आज बिहार में ना तो जहरीली शराब से हो रही मौत का सिलसिला रुक रहा है और ना ही शराब की होम डिलीवरी की रुक रही है उन्होंने इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने तथा पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता एवं सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की है .

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad