• Breaking News

    दिल्ली छत्तरपुर ,निगम पार्षद के पति करवाते है जमीनों पर अवैध कब्ज़ा ,नरेश त्यागी



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग / शिवानी कुमारी 

    नई दिल्ली ,छत्तरपुर आम आदमी पार्टी मेहरौली जिला अध्यक्ष नरेश त्यागी वी न्यूज 24 के कार्यक्रम जनता के सवाल जनप्रतिनिधि के जवाब में सोमवार को आरोप लगाया कि भाजपा शासित एमसीडी के कुसासन और भ्रष्टाचार के कारण लोग उनसे नाखुश हैं। और दिल्ली की जनता एमसीडी में बदलाव चाहती है और केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी को MCD में देखना चाहती है। भाजपा शासित एमसीडी के पार्षद दिल्ली को कूड़े की राजधानी बना डाला ।


    आप हमारे ही वार्ड छत्तरपुर 70 S के पार्षद अनिता तंवर को ही ले ले तो कलोनी के अंदर उन्होंने रोड नाले का विकास तो नही किया उल्टा विनाश किया है। साथ ही उन्होंने अनिता तंवर पर छल और बैईमानी से पार्षद चुनाव जितने का आरोप लगाया उन्होंने बतया की हमारी पत्नी पिंकी त्यागी को 8450 वोट मिला था और 35 वोट से जित की घोषणा भी कर दिया गया लेकिन बीजेपी ने वोटो की गिनती में हेर फेर कर बाद में हमें दो वोट से हरा दिया गया .

    उन्होंने कहा अनिता तंवर को 8415 वोट और पिंकी त्यागी को 8413 वोट दिखया कर जित की घोषणा कर दिया नरेश त्यागी ने पार्षद पर और पार्षद पति पर गंभीर और संगीन आरोप लगाये कहा पार्षद के पति करते हैं लाखों की अवैध उगाही क्षेत्र का विकास तो दूर निगम पार्षद विकास कार्य छोड़ कर जनता का खून चूसना शुरू कर दिया है। पार्षद पति जमीन पर करवाते है अवैध कब्ज़ा .

    नरेश त्यागी ने वी न्यूज से कहा, आप क्षेत्रों की सफाई देख ले आपको हर जगह कचरा और पूरा छतरपुर का इलाका नरक जैसा दिखेगा । भाजपा अपने 15 वर्षों की सत्ता में पूरी तरह से विफल रही है। एमसीडी में भाजपा के शासन ने उनके जीवन को दयनीय बना दिया है। कर्मचारियों को अपने मूल अधिकारों की लड़ाई के लिए वेतन और पेंशन न मिलने के कारण अक्सर हड़तालें होती रहती हैं। और इस बार छतरपुर की जनता इनके झूठ और बैईमानी से जित का करारा जवाब देगी। बीजेपी कितना ही MCD चुनाव से भाग ले आखिर में आयेगी आम आदमी पार्टी ही .
    यंहा देखे वीडियो -



    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .




    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad