• Breaking News

    मुजफ्फपुर जिले में पूर्व से चली आ रही जमीनी विवाद में एक महिला की गला दबाकर हत्या





    transparent

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग सूत्र / उमाशंकर गिरी 


    मुजफ्फरपुर: जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के सोनवर्षा महमदपुर में जमीन विवाद में एक महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गयी। उसका शव कमरे में बिछावन पर था। घटना देर रात की बताई जा रही है। हत्या की खबर मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी। काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ गयी। मृत महिला की पहचान अरविंद सहनी की पत्नी रूबी देवी (26) के रूप में हुई है। उसका पति गुजरात मे रहकर काम करता है। घटना की सूचना मिलने पर मनियारी पुलिस मौके पर पहुंची। कमरे के अंदर जाकर छानबीन की। मृतका के गले पर दबाने का काला निशान पाया गया।

    ये भी पढ़े- भाई मति दास सम्मेलन हॉल में महरौली RWA की मासिक बैठक संपन्न हुआ

     

    पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के तीन छोटे बच्चे हैं।वही पुलिस ने मृतका की 7 वर्षीय बड़ी बेटी से घटना के सम्बंध में पूछताछ की। उसने बताया कि पड़ोस के रामजीवन सहनी समेत अन्य ने उसकी मां की गला दबाकर हत्या कर दी। 


    मृत महिला के परिजन गरीबन सहनी ने बताया कि वर्षों से दोनों परिवार के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। हाल में ही गांव में पंचायत भी हुई थी। बावजूद इसके समझौता नहीं हुआ। आरोपी उक्त विवादित जमीन पर अपना दावा ठोक रहे थे। जबकि पीड़ित परिवार उसे अपनी निजी जमीन बता रहा था।  इसी के प्रतिशोध में घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है। 


    ये भी पढ़े- मुजफ्फरपुर , पूर्व की लेनदेन विबाद में चिकित्सक को मारी गोली चिकित्सक की हालत गंभीर


    थानेदार अजय पासवान ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का असल कारण सामने आएगा। परिजन जो बयान देंगे। उस आधार पर FIR दर्ज किया जाएगा।

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad