• Breaking News

    मुजफ्फरपुर, व्यवसायी से 20 लाख रंगदारी की मांग करने वाले मुख्य आरोपित समेत 11 आरोपित गिरफ्तार



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग सूत्र  / उमाशंकर गिरी 

    मुजफ्फरपुर : के मोतीपुर बाजार में  एक हफ्ते पहले दिलीप जैसवाल नामक व्यवसाई से रंगदारी मांगने का आरोपी रंजीत राय गिरफ्तार मोतीपुर थाना के मोतीपुर बाजार के जयबाला ट्रेडिंग कंपनी के दीपक अग्रवाल एवम उनके पार्टनर आशुतोष उर्फ सोनू से व्हाट्सएप मैसेज कर 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग रंजीत राय ने की थी .


    ये भी पढ़े- वाराणसी ज्ञानवापी मस्जिद की वीडियोग्राफी कराने पहुंचे कोर्ट कमिश्नर, मुस्लिम युवकों ने सड़क पर लगाए नारे

     

    इस बात की सूचना व्यवसाई ने  मुजफ्फरपुर पुलिस को दी  जिसके बाद पश्चिमी डी एस पी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसने छापेमारी करते हुए अपराधी रंजीत राय को गिरफ्तार किया रंजीत को पुलिस ने बड़े नाटकीय ढंग से गिरफ्तार किया है पुलिस ने अपराधी को रंगदारी के पैसे देने के बहाने बुलाया और घेराबंदी करके गिरफ्तार किया 


    ये भी पढ़े- मुजफ्फरपुर : अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत; गुस्साए लोगों ने एनएच 28 को जाम कर दिया।


    इसके अलावे भी जिले में विभिन्न थाना क्षेत्रों  में पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया जिसमे से कुल ग्यारह अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं जिसमे मनियारी थाना क्षेत्र से चार अपराधी गिरफ्तार हुए जिसमे रणधीर राजेश राजू  संतोष कुमार शामिल हैं इनके पास से 2 देसी पिस्टल 3 जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है ।


    ये भी पढ़े-तजिंदर सिंह बग्गा की गिरफ्तारी ने लिया नया मोड़, पंजाब पुलिस के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज


    वही जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र से आठ अपराधकर्मी गिरफ्तार किए गए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ये सभी अपराधी ए टी एम लूट की योजना बना रहे थे जिन्हे 2 देसी पिस्टल व 7 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad