• Breaking News

    पूर्णिया में स्कॉर्पियो पानी भरे गड्ढे में गिरी, 9 की दर्दनाक मौत



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / ललित भगत 

    बिहार: के पूर्णिया में शनिवार की अहले सुबह मौत ने तांडव मचा दिया। दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। एक स्कॉर्पियो पानी से भरे गड्ढे में गिर  गई जिसमें 11 लोग सवार थे।  गाड़ी में सवार दो लोगों ने जैसे तैसे बाहर निकल कर अपनी जान बचा ली लेकिन, 8 लोगों की पानी में डूबकर दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से 8 शवों को पानी से बाहर निकाल लिया गया है। घटना अनगढ़ ओपी क्षेत्र के कंजिया मध्य विद्यालय के पास बीती देर रात घटी। 

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर सकरा प्रखंड में एईएस/चमकी बुखार की रोकथाम/रोकथाम के संबंध में जागरूकता अभियान चलाया गया

    जानकारी के अनुसार दुर्घटना के शिकार सभी लोग किशनगंज जिले के महिनगांव पंचायत के नुनिया गांवके रहने वाले थे। वे स्कॉर्पियो में सवार होकर पूर्णिया के बायसी थाना इलाके के खबरा पंचायत के ताराबाड़ी गांव गएहुए थे। बायसी अनुमंडल की एसडीएम तौसी कुमारी से मिली जानकारी के मुताबिक सभी लोग बेटी का रिश्ता तयकरने आए थे। रास्ते में हुई दुर्घटना में 8 की मौत हो गई। पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है और आगे की कार्रवाई कर रही है। मौके पर राहत और बचाव का काम भी जारी है।

    ये भी पढ़े--सीतामढ़ी एसएलके कॉलेज के प्राचार्य बने बिहार राज्य विश्वविद्यालय सेवा आयोग के सदस्य

    कंजिया के मुखिया समरेन्द्र घोष ने बताया कि घटना स्थल पर काफी तीखा मोड़ है। शनिवार की अहले सुबह करीब दो से ढाई बजे के बीच यह हादसा हुआ है। किशनगंज की ओर जा रही स्कॉर्पियो तीखा मोड़ होने के कारण अनियंत्रित हो गई है पानी से भरे बड़े गड्ढे में गिर गई।  मुखिया ने बताया कि शवों को पानी से बाहर निकाल लिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शवों की पहचान की जा रही है। उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जाएगा। आशंका है कि कुछ और लोग पानी में डूबे हो सकते हैं। इसलिए गोताखोर बुलाकर तलाश कराई जा रही है। सीओ राजशेखर तलाशी करवा रहे हैं।

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .इस आर्टिकल को शेयर करे 


     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad