• Breaking News

    बिहटा थाना में मोहर्रम पर्व को लेकर शांति समिति बैठक का आयोजन।

     



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / रईस अहमद 

    बिहटा- बिहटा थाना परिसर में रविवार को मोहर्रम पर्व को लेकर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार के अध्यक्षता में शांति समिति  बैठक का आयोजन किया गया।  इस बैठक में क्षेत्र के स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं मुस्लिम समाज के लोग शामिल हुए। जो इस बैठक में थानाअध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि आगामी मोहर्रम पर्व को लेकर क्षेत्र में शांति तरीके से मोहर्रम पर्व मन सके जिसको लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं मुस्लिम समाज के लोगों के साथ बैठक की गई .

    ये भी पढ़े-लोगों की सेवा करना ही मेरा प्रथम कर्तव्य :अमिताभ मोनू

    इस बैठक में  राज्य सरकार और जिला प्रशासन के तरफ से जारी दिशा निर्देश के बारे में लोगों को बताया गया और इसी के तहत मोहर्रम पर्व मनाने की बात कही गई ।साथ ही थानाध्यक्ष ने कहा कि जिस क्षेत्र में मोहर्रम के दिन ताजिया जुलूस निकलेगा उस कमेटी या संस्था को पहले लाइसेंस के लिए अप्लाई करना होगा अगर पूर्व से लाइसेंस चला रहा है उसे फिर से पुनः जारी कराने को लेकर आवेदन देना होगा। बिना लाइसेंस का ताजिया जुलूस नहीं निकलेगा। 

    सीतामढ़ी महिला थाने की जीप असंतुलित होकर सड़क से 18 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी

    अगर कोई भी व्यक्ति या समिति के लोग बिना लाइसेंस का निकालते हैं तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा सभी भाई चारे के साथ मोहर्रम पर्व मनाए ताकि किसी को कोई दिक्कत ना हो। वही इस बैठक में संजय गुप्ता, विवेक कुमार, मूसेपुर पंचायत के मुखिया पति शैलेश कुमार, निरंजन पांडेय, सिमरी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष मो. शहरयार , सिमरी पंचायत के मुखिया श्री प्रकाश, सरपंच ज्योति कुमार, उपसरपंच मो.शहजाद आलम, के अलावा क्षेत्र के तमाम जनप्रतिनिधि लोग मौजूद थे। 

    पढ़े- सच्ची कहानी -चंद्रकांत झा खूंखार हत्यारा जो अपने गांव में 44 हत्याएं कीं दिल्ली में भी इन्सान काट कर शवों को रखा तिहाड़ जेल के बाहर

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 
    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad