• Breaking News

    विजयवर्गीय ने नीतीश की तुलना विदेशी लड़कियों से की तो कांग्रेस ने कही ये बात

     







    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  राहुल कुमार

    भोपाल:  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की तुलना विदेशी लड़कियों से कर डाली है. कैलाश विजयवर्गीय अमेरिका की यात्रा से इंदौर लौटे और उन्होंने बिहार में नीतीश कुमार द्वारा भाजपा का साथ छोड़कर राजद और अन्य दलों के साथ मिलकर सरकार बनाने पर तंज कसा है. विजयवर्गीय ने संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जब वे अमेरिका में थे तब बिहार की सरकार बदली तो वहां एक व्यक्ति ने बोला ये तो हमारे यहां होता है, 

    ये भी पढ़े:-महाराष्ट्र में सरकार बदलते ही धनगर समाज की बल्ले बल्ले


    बॉयफ्रेंड कभी भी बदल लेती हैं लड़कियां. यही हाल है बिहार के मुख्यमंत्री का जो कब किससे हाथ मिला लें और किसका हाथ छोड़ दें.वहीं, कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ द्वारा दिए जा रहे बयानों पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजवर्गीय ने कहा कि उनकी उम्र 75 पार हो गई है और उनका समय सपने देखने में कट रहा है. 

    ये भी पढ़े:-दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर समेत 21 जगहों पर सीबीआई की छापेमारी





















    कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार की नई सरकार की तुलना गर्लफ्रेंड के बॉय फ्रेंड बदलने से कर अपनी महिला विरोधी सोच को एक बार फिर उजागर किया है. इसके पहले भी वे लड़कियों के पहनावे पर बयान बाजी कर चुके हैं, उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए.

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 
    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad