• Breaking News

    आजम खान और उनके विधायक बेटे पर फिर हुआ एफ आई आर दर्ज क्या आजम फिर जायेंगे जेल ?



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / दिनेश जयसवाल 

    लखनऊ : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से विधायक आजम खान  की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में गवाह को धमकाने के मामलले में केस दर्ज हुआ था. इस बीच अब आजम और उनके बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम समेत सात लोगों के खिलाफ एफ आई आर  दर्ज हुई है.

    यह भी पढ़े-हिल इंडिया लिमिटेड को मिला ‘राजभाषा कीर्ति पुरस्‍कार

    जौहर यूनिवर्सिटी में मिली सफाई करने वाली मशी

    दरअसल, ये नया मामला उस वक्त दर्ज हुआ है, जब टीम को जौहर यूनिवर्सिटी में जेसीबी से खुदाई के दौरान नगर पालिका के लिए मंगाई गई सफाई करने वाली मशीन मिली. इस मामले में पुलिस ने वाकर अली खां की शिकायत के आधार पर आजम खान और अब्दुल्ला आजम के अलावा यूनिवर्सिटी के उपकुलपति सुल्तान मोहम्मद खान, पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खान, सालिम, तालिब और अनवार हुसैन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.


    रामपुर नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेसीबी से खुदाई के दौरान सरकारी मशीनों मिलने के संबंध में आईपीसी की धारा 409, 120-B और सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम धारा 2 और 3 के तहत केस दर्ज किया गया है. इस संबंध में रामपुर नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाई है. मशीनों को कटवाकर जौहर यूनिवर्सिटी में दबाने का आरोप लगाया गया है.

    यह भी पढ़े-क्या नीतिश कुमार से नहीं सम्भल रहा बिहार ?बेगूसराय के बाद हाजीपुर में भी गोलियों की बौछार

    दो आरोपी गिरफ्तार

    पुलिस ने इस मामले में सालिम और अनवर को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों युवकों को जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह का कहना है कि, दोनों युवकों को वायरल वीडियो के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि, ये मशीन उन लोगों ने कटवाई थी और यूनिवर्सिटी में दबा दी थी, जिसके बाद मशीन बरामद की गई. 

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad