• Breaking News

    महरौली फ्रेंड्स कल्ब :आठ दिवसीय गणेश महोत्सव का समापन आज



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / दीपक कुमार 

    नई दिल्ली :फ्रेंड्स क्लब महरौली के द्वारा महरौली के राजा के नाम से प्रसिद्ध आठ दिवसीय श्री गणेश महोत्सव का भव्य समापन हवन के साथ शुक्रवार को किया गया | इस पूजा की  तैयारी पूजा फ्रेंड्स क्लब द्वारा पिछले दो महीने से किया जा रहा था । इस मौके पर आयोजन समिति द्वारा एतिहासिक शहर महरौली में थाने के सामने  में भगवान श्री गणेश की प्रतिमा स्थापना किया गया | 



    Central Vista: 608 करोड़ से एवेन्यू को मिला नया अवतार, जानें PM मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में सब कुछ

    पिछले आठ दिनों से यंहा हर दिन नये-नये कार्यक्रम डांस कोम्पिटशन से लेकर चित्र कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया .इस मौके पर शहर के कई गण्यमान व्यक्ति को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया .कार्यक्रम के आखरी दिन प्रतियोगिता  में पहला दूसरा और तीसरा स्थान पाने वाले को इनाम भी दिया गया .साथ यंहा हर रोज पूजा मंडप में आने वाले श्रद्धालु के लिए भंडारा का भी व्यवस्था किया गया था .महोत्सव के आठवे और आखिरी  दिन बृहस्पतिवार  को स्थाभक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा। गणपति बप्पा मोरिया की जयघोष से पूरा माहौल भक्तिमय हो गया। 


    सीतामढ़ी में बीते एक हफ्ते से बच्चा चोरी को लेकर अफवाह उड़ रही है।

    पूजा समिति के संयोजक मनोज  शर्मा ने बताया की 8 दिवसीय श्रीगणेश महोत्सव का भव्य समापन शुक्रवार  को होगा। जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। साथी उन्होंने कहा हम पिछले आठ साल से लगातार श्रीगणेश महोत्सव कर रहे हमरी विधनहर्ता गणेश जी से यही प्रार्थना और कमाना है की ये हमारे देश और समाज का सभी विघन हर ले जिससे हर तरफ खुशहाली हो .आगे उन्होंने कहा की फ्रेंड्स क्लब के सभी कार्यकर्ता के पिछले दो महीनो के अथक प्रयास के कारण ही ये हमारा कार्यक्रम सफल रहा .

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad