• Breaking News

    आप कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज टिकट न मिलने पर की आत्महत्या, मनोज तिवारी का दावा


    आप कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने टिकट न मिलने पर की आत्महत्या, मनोज तिवारी



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  शिवानी जयसवाल 

    नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली. इसको लेकर अब राजनीति गरम है. भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि मेरे हिसाब से यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. वह टिकट के दावेदार थे. जिस तरह के सबूत सामने आ रहे यह किसी भी तरह से आत्महत्या का मामला नहीं लग रहा है. उन्होंने कहा कि संदीप भारद्वाज जिस सीट से(चुनाव) लड़ने वाले थे उस टिकट को बेच दिया गया. आत्महत्या के लिए मजबूर करना भी हत्या के समान होता है.

    यह भी पढ़े- चांदनी चौक भागीरथ पैलेस में गुरुवार देर रात लगी भीषण आग

    इधर दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया है कि 'आप' के एक कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज ने कल अपने आवास पर आत्महत्या कर ली. सीआरपीसी की धारा 174 के तहत पूछताछ की कार्रवाई की जा रही है. वह आम आदमी पार्टी के ट्रेड विंग, दिल्ली के सचिव थे और राजौरी गार्डन में भारद्वाज मार्बल्स के मालिक थे.


    आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया

    आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज की आत्महत्या पर पार्टी का बयान सामने आया है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा है कि जो आरोप लगाये जा रहे हैं वो सरासर गलत है. एमसीडी चुनाव और टिकट वितरण की बात जो कही जा रही है, वो गलत है. उन्होंने कहा कि संदीप भारद्वाज की मौत पार्टी के लिए बड़ी क्षति है. वो मेरे बहुत करीब थे और ट्रेड विंग में वो महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे.


    यह भी पढ़े- MCD Election Delhi: MCD चुनाव को लेकर आज बीजेपी खोल सकती है घोषणा पत्र का पिटारा


    घर में फांसी पर लटके पाये गये थे संदीप भारद्वाज

    यहां चर्चा कर दें कि आप नेता का शव पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में स्थित उनके आवास में गुरुवार को मिला था. शव फंदे पर लटका मिला था. पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद कहा कि आप के मजदूर प्रकोष्ठ के सचिव संदीप भारद्वाज (55) को उनके एक दोस्त कुकरेजा अस्पताल ले गये. पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल ने कहा कि पुलिस को अस्पताल से सूचना मिली कि राजौरी गार्डन निवासी संदीप भारद्वाज को उनके आवास से मृत लाया गया है.


    पुलिस ने जो जानकारी दी है उसके अनुसार, मृतक संदीप भारद्वाज संगमरमर समेत अन्य पत्थरों का कारोबार करते थे. वह तलाकशुदा थे जो अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ रहते थे. 

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/
    .com/img/a/
    विज्ञापन 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad