• Breaking News

    एमसीडी चुनावी चौपाल : साफ-सफाई और पार्किंग की समस्या से महरौली की जनता का हाल बेहाल


    साफ-सफाई और पार्किंग की समस्या से महरौली की जनता का हाल बेहाल



    MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम के चुनावों का ऐलान हो चुका है. इस दौरान वी  न्यूज 24  मीडिया की टीम दिल्ली के महरौली  वार्ड पहुंची, जहां उन्होंने वहां के कुछ लोगों से बातचीत की. वहीं लोगों ने बताया कि यहां साफ सफाई और पार्किंग सबसे बड़ी परेशानी है. 


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / दीपक कुमार  

    नई दिल्ली: दिल्ली में नगर निगम के चुनावों की घोषणा हो चुकी है. वहीं दिल्ली में सियासत गरमा गई है. दिल्ली में  4 दिसंबर को होने वाले हैं. ऐसे में हर वार्ड से अलग-अलग कहानीयां सुनने को मिल रही हैं. वी न्यूज 24 की मीडिया की टीम चुनावी चौपाल के जरिये दिल्ली के हर वॉर्ड में जाकर लोगों से उनकी परेशानियों के बारे में चर्चा कर रहे हैं. चुनावी चौराहे के कड़ी में जी न्यूज की टीम साउथ दिल्ली के महरौली (Mehrauli) के वार्ड संख्या 155 में पहुंची और लोगों से उनकी परेशानियां के बारे में जानने की कोशिश की.  लोग किन-किन मुद्दों को लेकर इस बार वोटिंग करेंगे इसपर चर्चा की गई है.

    यह भी पढ़े- बीजीपी ने महरौली में खेला पुराने चेहरे आरती सिंह पर दांव, क्या इस बार भी होगी आरती सिंह की नैया पार ? जाने किसे कान्हा से मिली टिकट


    पार्किंग  की समस्या 

    महरौली  में रहने वाले लोगों से बात करने पर पता चला कि यहां रहने वाले सभी लोगों की परेशानी का एक मुख्य कारण पार्किंग है. लोगों का कहना है कि पूरी सड़क पर चारों तरफ गाड़ियां खड़ी रहती हैं. आने जाने में काफी कठिनाइयों का समना करना पड़ता है एक तो तंग गली उपर से अतिक्रमण 

    साफ-सफाई न होने से मच्छरों का आतंक 

    वी न्यूज 24 की टीम ने जब लोगों से साफ सफाई के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि साफ सफाई की हालत बहुत ही खराब है. चारों तरफ कचरा फैला हुआ है. चारों तरफ कचरा फैले होने की वजह से बहुत ज्यादा मच्छर होते हैं. सड़कों की हालत बेहद ही खस्ता है, जगह  जगह नाली ओवर फ्लो रहता है. लोगों ने यह तक कहा कि यहां तो रिश्तेदारों को भी बुलाने में शर्म आती है. 


    यह भी पढ़े- दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022: आप ने जारी की 134 उम्मीदवारों की पहली सूची, जानें कहां से कौन लड़ेगा चुनाव

    ट्रेफिक  की समस्या

    सड़क पर चारों तरफ गाड़ियां खड़े होने के कारण जाम लग जाता है, जिससे कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई बार तो मरीज भी जाम में फंस जाते हैं, इससे जान पर खतरा भी बढ़ जाता है. 


    बता दें कि दिसंबर की 4 तारीख को दिल्ली की जनता 250 सीटों पर होने वाले नगर निगम चुनाव में मतदान करेगी. तारीखों के ऐलान के बाद से ही सभी पार्टियों ने जनता को लुभाने को काम भी शुरू कर दिया है. दिल्ली में AAP ने साफ-सफाई को पार्टी ने सबसे बड़ा मुद्दा बनाया है. 


    महरौली में इस बार का चुनाव बड़ा ही रोचक और दिलचस्प होने वाला है यंहा से बीजेपी से आरती सिंह आप पार्टी से रेखा महेंद्र चौधरी एनसीपी से सीमा अग्रवाल मैदान में अब देखना है की महरौली की जनता अपने पुराने पार्षद आरती सिंह को चुनती है या एनसीपी की सीमा अग्रवाल या आप की रेखा महेंद्र चौधरी को ये तो आने वाला समय ही बतायेगा ?

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .



    विज्ञापन 


























    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad