• Breaking News

    वी न्यूज 24 की खबर का असर, नामांकन से चंद घंटे पहले महरौली में भाजपा ने सुधारी गलती, बदला प्रत्याशी चेहरा

     

    वी न्यूज 24 की खबर का असर, नामांकन से चंद घंटे पहले महरौली में भाजपा ने सुधारी गलती, बदला प्रत्याशी का चेहरा





    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / दीपक कुमार  

    नई दिल्ली :दिल्ली एमसीडी  चुनाव के नामांकन का आज अंतिम दिन है। और ऐसे में बीजेपी ने अपने गलती को सुधारते हुए  पुराना पार्षद आरती सिंह को टिकट काट दिया एक दी पहले ही आरती गजेन्द्र  सिंह को टिकट दिया गया था जिसकी घोषणा भी कर दिया गया .

    यह भी पढ़े- आम आदमी पार्टी ने गुंडों के हाथ तीन करोड़ में बेचा टिकट ,देखे वीडियो

     इसको लेकर वी न्यूज 24 ने एक खबर चलाई  की   बीजीपी ने महरौली में खेला पुराने चेहरे आरती सिंह पर दांव, क्या इस बार भी होगी आरती सिंह की नैया पार ? इस खबर का सीधा मतलब ये था की आरती सिंह की महरौली में कोई लोकप्रियता नहीं दिख रहा था महरौली की जनता का कहना था की आरती गजेन्द्र सिंह महरौली  में कोई विकास का काम नहीं किया इसलिए जनता  की आवाज को सुनते हुए। एन मौके पर टिकट बदल दिया गया और अब ये टिकट मनोज  इंदु शर्मा को दिया गया है। 

    यह भी पढ़े- बीजीपी ने महरौली में खेला पुराने चेहरे आरती सिंह पर दांव, क्या इस बार भी होगी आरती सिंह की नैया पार ? जाने किसे कान्हा से मिली टिकट

    सूत्रों की मानें तो आरती  सिंह की टिकट कटने का बड़ा कारण उनके द्वारा महरौली के वार्डो में जो काम होना चाहिए उस स्तर का काम नही किया और जनता भी इस बार आरती गजेन्द्र सिंह को पसंद नहीं कर रही थी यही वजह है की  कार्यकर्ताओं के दबाव के चलते इंदु  मनोज शर्मा को  महरौली से चुनावी मैदान में उतरना पड़ा। आरती सिंह की जगह  इंदु  मनोज शर्मा को  महरौली वार्ड 155  से आखरी समय में अपना प्रत्याशी घोषित किया है। 

    यह भी पढ़े- दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022: आप ने जारी की 134 उम्मीदवारों की पहली सूची, जानें कहां से कौन लड़ेगा चुनाव

    आपको बता दे की मनोज शर्मा बीजेपी के बहुत ही पुराने और कर्मठ सीनयर सदस्य है वो पूर्व में जिला अध्यक्ष भी रह चुके है . अब देखना है की अब चुनाव में क्या मोड़ आ रहा है .अब आम आदमी पार्टी का भी राह आसन नहीं दिख रहा है महरौली में क्योकि महेंद्र रेखा सिंह को टिकट मिलने से कार्यकर्ता बागी रूप अपना रखे है सीमा अग्रवाल ने तो पहले ही पार्टी छोड़ दी है जिसका खामियाजा भी आप पार्टी को भुगतना पर सकता है ?

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .



    .com/img/a/
    विज्ञापन 





    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad