Header Ads

  • Breaking News

    देवर भाभी के नजायज सम्बन्ध के वजह से कुल्हाड़ी से काटकर छोटे भाई की हत्या

    देवर भाभी के नजायज सम्बन्ध के वजह से कुल्हाड़ी से काटकर छोटे भाई की हत्या


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  अजित कुमार 

    मध्‍य प्रदेश : की सतना पुलिस ने करीब 4 साल पुराने ब्‍लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है. कोटर थाना क्षेत्र के गोरइया गांव में 19 जुलाई 2019 को एक खंडहर में अधजली लाश मिली थी. लाश के पास से एक दस्ताना बरामद किया गया था. शव को तेजाब डालकर जलाया गया था. पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू की थी, लेकिन पुलिस को इसके लिए काफी मशक्‍कत करनी पड़ी. हत्‍यारोपियों ने इस हत्‍याकांड को इतने शातिर तरीके से अंजाम दिया था कि सबूत ढूंढ़ने में पुलिस के पसीने छूट गए. अब पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस का कहना है कि हत्‍याकांड को किसी और नहीं, बल्कि मृतक के भाई ने ही अंजाम दिया था. इसमें मृतक युवक की भाभी और जीजा भी शामिल थे.

    यह भी पढ़े-

    3 साल बाद सजकर है तैयार सिमडेगा गांधी मेला, जानिए गांधी मेले का इतिहास

    3 साल बाद सजकर है तैयार सिमडेगा गांधी मेला, जानिए गांधी मेले का इतिहास


    पुलिस ने दावा किया कि मृतक का अपनी भाभी से नाजायज संबंध थे. समझाने के बाद भी मृतक अपनी हरकत से बाज नहीं आया. आखिरकार भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर छोटे भाई की हत्या कर दी. मृतक की भाभी और जीजा ने मिलकर लाश को ठिकाने लगाया था. पुलिस ने इस मामले ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, 23 जुलाई 2019 को गोरइआ गांव के पोटाधाम मंदिर के पास बने खंडहर में एक युवक की लाश मिली थी. लाश तेजाब से जलाई गई थी. मृतक की शिनाख्त मोहम्मद जिलानी (19) के रूप में हुई थी. वह संबंधित साल में ही 19 जुलाई से लापता था. 4 दिन बाद युवक का शव घर से महज 200 मीटर की दूरी से बरामद हुआ था.

    ये भी देखे-

     

    • वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

      .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

      Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad