• Breaking News

    राजधानी दिल्ली में नहीं है महिला सुरक्षित ,बदमाशो ने महिला कैब चालक को बोतल मारकर किया जख्मी

    राजधानी दिल्ली में नहीं महिला सुरक्षित ,बदमाशो ने महिला कैब चालक को बोतल मारकर किया जख्मी

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / अमित मेहलावत'

    नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली इस वक्त अपराधियों का अड्डा बनता जा रहा है .अपराधियों के मन में पुलिस का  में पुलिस डर और भय नहीं दिखाई दे रहा है . खासकर इसमें सबसे ज्यादा ही शिकार हो रही  है . सुल्तानपुरी में 20 साल की युवती अंजलि को टक्कर मारने के बाद घसीटकर बेरहमी से मार डालने की हादसा को लोग अभी भूल  भी नहीं पाए हैं कि बीती रात उत्तरी जिला के कश्मीरी गेट थाना क्षेत्र में उबर की एक महिला कैब चालक  को बदमाश ने लूटपाट के दौरान घायल कर दिया। ये घटना देर रात ढाई बजे की है।

    यह भी पढ़े-

    आज से दिल्ली में नहीं चलेगे BS-III और BS-IV वाहन ,दिल्ली की वायु गुणवता बहुत ही खराब

    आज से दिल्ली में नहीं चलेगे BS-III और BS-IV वाहन ,दिल्ली की वायु गुणवता बहुत ही खराब


    गौरतलब हो की बदमाश ने पहले ईंट मारकर कैब का शीशा तोड़ा, उसके बाद उसका मोबाइल और कैब लूटने की कोशिश की। विरोध जताने पर उसने टूटी हुई कांच की बोतल से महिला कैब चालक प्रियंका के गले पर वार कर घायल  कर दिया। घायल अवस्था  में पीड़िता द्वारा 112 नंबर पर पुलिस को काल किया इसके बाद  बदमाश मौके से भाग खड़ा हुआ। धटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पीसीआर ने उसे अस्पताल में इलाज करवा कर  उसे समयपुर बादली स्थित घर पहुंचा दिया। इस मामले में कश्मीरी गेट थाना पुलिस ने अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    महिला-पुरुषों के बीच शारीरिक संबंध बनाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश ने कही आपत्तिजनक बातें, बीजेपी


    जानकारी के मुताबिक प्रियंका, समयपुर बादली में अपने माता-पिता के साथ रहती है और पिछले चार साल से उबर कैब चला जीविका का पालन करती है। वह समयपुर बाइली के लिवासपुर में गली नंबर 30 में रहती है। प्रियंका शादीशुदा है लेकिन पति से अलग रह रही है। प्रियंका का कहना है कि रविवार देर रात करीब ढाई बजे जब वह किसी काल पर पैसेंजर के पास बस अड्डा के प्रवेश द्वार के सामने जा रही थी। अधिक कोहरा होने के कारण वह धीमी रफ्तार में चल रही थी तभी अचानक एक बदमाश ने चालक की तरफ आकर ईंट मारकर शीशा तोड़ दिया।

    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    जानिए बिहारमें ग्राम कहचरी के क्या हैं अधिकार, किन मामलों में हो सकती है सुनवाई


    शीशा तोड़ने पर वह डर गई। बदमाश ने करीब आकर पहले उसका मोबाइल छीनने लगा। मोबाइल छीनने में नाकाम होने पर उसने चाभी लेकर कैब लूटने की कोशिश की। महिला ने गिड़गिड़ाते हुए कहा कि वह कैब न लूटे। कैब उसकी नहीं है वह किसी और की कैब चलाती है। तब बदमाश ने टूटी हुई कांच की बोतल से गले पर वार कर दिया।

    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    ठंड के मामले में बिहार से पिछड़ा शिमला, सीतामढ़ी समेत 19 जिलों में दो दिन से कोल्ड डे अलर्ट



    यह भी देखे-


    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad