• Breaking News

    मथुरा के तीन मंजिला गारमेंट शोरूम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख


    मथुरा के तीन मंजिला गारमेंट शोरूम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / राजकुमार चौहान  

    मथुरा,उत्तर प्रदेश  मथुरा शहर के धौली  प्याऊ   क्षेत्र  में मंगलवार की रात तक़रीबन  9 बजे तीन मंजिला गारमेंट शोरूम में  आग लगने से लाखों रुपये के कपड़े और जूते-चप्पल जलकर राख हो गए। जिसके कारन मुख्य मार्ग पर यातायात ठप हो गया। भूतेश्वर फायर स्टेशन के पांच फायर टेंडर आग बुझाने में लगाए गए। रिफाइनरी के फायर टेंडर बुलाने पड़े। आग का कारण विद्युत शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। ऊपर की मंजिल में आग बुझाने में दिक्कत आई, तो नगर निगम की क्रेन बुलाई गई। रात साढ़े 12 बजे जाकर आग पर काबू पाया गया।

    यह भी पढ़े-

    खतियान शब्द से डरी बीजेपी, राज्यपाल ने लौटाया 1932 का खतियान बिल, हेमंत सरकार फिर भेजेगी बिल

    खतियान शब्द से डरी बीजेपी, राज्यपाल ने लौटाया 1932 का खतियान बिल, हेमंत सरकार फिर भेजेगी बिल



    तीन मंजिला कपड़े का शोरूम

    धौलीप्याऊ के तिवारीजी का बाड़ा निवासी महेश अग्रवाल का महेश गारमेंट के नाम से तीन मंजिला शोरूम है। एक तरफ रेडीमेड कपड़े और दूसरी ओर जूता-चप्पल का शोरूम है। सभी का रास्ता एक ही है। रात नौ बजे कपड़े की दुकान में आग लग गई। फैली आग जूते-चप्पल के शोरूम तक पहुंच गई। लपटों को देख आसपास के दुकानदारों ने दुकानों के शटर गिरा दिए। शहर कोतवाली, थाना गोविंद, थाना सदर बाजार और हाईवे थाने का फोर्स भी पहुंच गया।

    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    31 जनवरी से 27 दिनों तक चलेगा संसद का बजट सत्र, 36 बिल पेश करेगी सरकार



    वाहनों को रोका गया

    धौलीप्याऊ की तरफ आने वाले वाहनों को नरहौली चौराहा और मयूर विहार कालोनी पर रोक दिया। चंदन वन होते हुए वाहनों को निकाला गया। भूतेश्वर से पांच फायर टेंडर पहुंच गए, पर आग बेकाबू होती चली गई। इसके बाद एसएसपी शैलेश पांडेय ने रिफाइनरी से फायर टेंडर भेजने के निर्देश दिए। भूतेश्वर फायर स्टेशन और रिफाइनरी के फायर टेंडर आग बुझाने में लगे रहे। महेश अग्रवाल के पड़ोसी राहुल सक्सेना ने बताया, लाखों रुपये का सामान शोरूम में था। सब जल गया। एसपी सिटी एमपी सिंह और सीओ सिटी अभिषेक तिवारी भी पहुंच गए।


    यह भी पढ़े- 

    .com/img/a/

    उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, नीतीश कुमार का पार्टी पर नियंत्रण नहीं, राजद गठबंधन से जदयू कमजोर हुआ


    दहशत में आ गए आसपास के लोग

    दहशत में आ गए लोग शोरूम में आग लगते ही आसपास के लोग भी दहशत में आ गए थे। लोग भी घरों से बाहर निकल आए थे। बाजार बंद हो गया। आग के बेकाबू होने पर आसपास की दुकानों से सामान निकालने को भी पुलिस ने कहा, लेकिन दुकानदार सामान निकालने में असहाय थे। ऐसी लपटों के बीच पास की दुकानों से सामान जल्द निकालना संभव नहीं था।


    नहीं मिला पानी

    आग बुझाने के लिए फायर टेंडर को भरने के लिए आसपास पानी नहीं मिल सका। फायर टेंडर को भूतेश्वर स्थित नगर निगम के नलकूप पर आना पड़ रहा था। करीब तीन किलोमीटर की दूरी तय करके फायर टेंडर दौड़ते रहे। वहीं दूसरी तरफ समाजसेवी प्रमोद कसेरे ने भी अपने टैंकर भी पानी से भरकर भेज दिए। इससे फायर टेंडर को काफी सहूलियत मिली।  

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad