• Breaking News

    नौवीं वाहिनी एनडीआरएफ, बिहटा कैंपस में मल्टी स्पेशलिटी मेडिकल कैंप का आयोजन।

    नौवीं वाहिनी एनडीआरएफ, बिहटा कैंपस में मल्टी स्पेशलिटी मेडिकल कैंप का आयोजन।



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / रईस अहमद 

    बिहटा:-9वी वाहिनी बिहटा के प्रांगण में मल्‍टी स्‍पेशलिटी चिकित्‍सा शिविर का  आयोजन किया गया । इसमे एनडीआरएफ के बचावकर्मियों एवं उनके परिवार के सदस्‍यो ने भाग लिया। शिविर मे आने वाले लोगों की जांच के लिए  ESIC Hospital and Medical Collage  के डॉक्टर्स की 17 सदस्यीय टीम जिसमे लगभग हर विभाग के चिकित्‍सक मौजुद थे। जिन्होंने रोगियों की जांच कर उन्‍हे दवाइयां वितरित की । टीम के मुख्‍य चिकित्‍सक डॉ0 निशांत कुमार अभिषेक  ने बताया कि क्षेत्र मे लगातार मौसम बदलने के कारण होने वाली बीमारियों को घ्‍यान मे रखते चिकित्‍सा शिविर का आयोजन किया गया .

    यह भी पढ़े-

    बिहार के बिहटा में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

    बिहार के बिहटा में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या


     जिसमे लोगो के स्‍वास्‍थ संबंधित जांच कि गई । इस अवसर पर मनोचिकित्‍सक द्वारा  एनडीआरएफ के कार्मिको को विभिन्‍न प्रकार का तनाव का सामना करने हेतु  एवं अपनी दैनिक जीवन शैली में बदलाव कर किस प्रकार शारिरीक एवं मानसिक रूप से स्‍वस्‍थ रहा जा सकता है के बारे विस्तृत जानकारी दी।   

    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    पटना आईपीएस अफसर के घर से 15 लाख की चोरी,बेली रोड से खाजपुरा तक पैदल गए चोर


    श्री सुनील कुमार सिंह, कमाडेंट नौवीं वाहिनी ने इस अवसर पर हर्ष प्रकट करते हुए कहा कि एनडीआरएफ के लिए आज के दिन सार्थकता और भी बढ जाती हैं। क्यूँकि एनडीआरएफ आपदा के क्षेत्र में हमेशा अग्रणी भूमिका मे रही है और मानव कल्याण के क्षेत्र में हमेशा तत्पर रहती है। यह बड़े ही उत्साह की बात है कि आज हम लोगो के समाने ESIC HOSPITAL के चिकित्‍सको की एक टीम जो हमारे कैम्‍पस मे आकर हमे और हमारे परिवार के स्‍वास्‍थ संबंधित समस्‍याओं की जांच कर और उनके निदान के बारे मे जानकारी दे रही है।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad