• Breaking News

    Motihari News :- मोतिहारी जिले में पत्नी को साथ नहीं भेजने पर दामाद ने सास को गोली मारकर हत्या कर दी


    Motihari News :- मोतिहारी जिले में पत्नी को साथ नहीं भेजने पर दामाद ने सास को गोली मारकर हत्या कर दी


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / अर्जुन जयसवाल 

    मोतिहारी :- जिले में एक युवक ने अपनी सास की गोली मारकर हत्या कर दी. युवक सास से अपनी पत्नी के विदा नहीं कराए जाने से नाराज था. घटना को अंजाम देने का बाद युवक मौके से फरार हो गया. मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के जटवलिया गांव का है. बताया जा रहा है कि महिला खेत से काम करके घर लौट रही थी. इस दौरान घात लगाकर बैठे उसके दामाद ने दो गोली मार दी. आनन फानन में महिला को ढाका अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान राजकिशोर साह की 45 वर्षीय पत्नी गायत्री देवी के रूप में हुई है. वहीं आरोपी दरभंगा जिले के टाउन थाना क्षेत्र के रतनों पट्टी गांव का रहने वाला श्याम उर्फ छोटन है. छोटन पेशे से ड्राइवर है.


    यह भी पढ़े-

    Jayngar News :- लदनियां पुलिस ने रामेश्वर सिंह की हत्या की गुत्थी सुलझाई, पत्नी ने मुखिया के प्रेम प्रसंग में करवा दी पति की हत्या

    Jayngar News :- लदनियां पुलिस ने रामेश्वर सिंह की हत्या की गुत्थी सुलझाई, पत्नी ने मुखिया के प्रेम प्रसंग में करवा दी पति की हत्या


    आरोपी ने एक साल पहले भी अपनी सास पर चाकू से हमला किया था. तब उसने छत के रास्ते घर में घुसकर सास पर हमला कर दिया था. इसके बाद महिला ने अपने दामाद के खिलाफ कुंडवा चैनपुर थाने में FIR दर्ज कराया था. एक साल होने के बाद भी पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई जिसके बाद उसने इसबार अपनी सास की हत्या कर दी.


    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    Asam News :-असम के गुवाहाटी में एक दर्दनाक सड़क हादसा सात छात्रों की मौत



    पत्नी ने लगाया पति पर हत्या का आरोप

    घटना के बारे में मृतका की बेटी और आरोपी ने बताया कि वह अपनी मां के साथ खेत में मूंग तोड़ रही थी. मां वहां से घर में काम है कहकर चली गईं. थोड़ी देर में पटाखे जैसी आवाज सुनी तो उधर दौड़ी, तो देखा कि मां को गोली मारकर उसका पति जा रहा है. इसके बाद मां को लोगों की सहायता से अस्पताल ले गई जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पत्नी ने अपने पति के खिलाफ मां की हत्या का केस दर्ज कराया है.

    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    Bihar News :- बिहार के विधालय में दी जाएगी छात्रो को ड्रोन और डाटा साइंस समेत रोबोट तकनीकी ज्ञान


    मां की भी जान ले चुका है आरोपी

    आरोपी श्याम उर्फ छोटन पर अपनी मां की हत्या का भी आरोप है. इस मामले में वह पिछले पांच साल से फरार चल रहा है. मार्च 2018 में उसने अपनी मां की हत्या कर शव को टंकी में फेंक दिया था. तब उसके खिलाफ उसकी बहन ने पुलिस में केस दर्ज कराया था. इसके बाद आरोपी की पत्नी अपनी बच्चों को लेकर मायके आ गई थी. इसके बाद से वह अपने मायके में ही रह रहीं थी. इधर आरोपी युवक तब से फरार चल रहा था. इस दौरान वह बार-बार अपनी पत्नी को विदा कराने के लिए दवाब बना रहा था और जब सास ने बेटी की विदाई की बात नहीं मानी तो उसने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad