• Breaking News

    Sitamarhi News :- रोटी बैंक का प्रथम वार्षिक उत्सव सह सम्मान समारोह धूमधाम से मनाया गया

    Sitamarhi News :- रोटी बैंक का प्रथम वार्षिक उत्सव सह सम्मान समारोह धूमधाम से मनाया गया


    देश में आज भी लोग भुखमरी का शिकार हो रहे है 

    रोटी बैंक द्वारा असहाय लोगों को भोजन कराने का काम काबिले तारीफ

    रोटी बैंक शहर में प्यूरीफायर के पानी की सुविधा देगा

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / असफाक खान 

    सीतामढ़ी :-  शहर के निर्मला उत्सव पैलेस में रोटी बैंक का शनिवार को प्रथम वार्षिक उत्सव सह सम्मान समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एमएलसी रेखा देवी, विधायक गायत्री देवी, मेयर रौनक जहां परवेज, उप मेयर आशुतोष कुमार, पूर्व विधायक राम नरेश यादव, कांग्रेस नेता शम्स शाहनवाज, भाजपा उपाध्यक्ष विशाल कुमार, चिकित्सक मनोज कुमार, अध्यक्ष संजय भरतिया ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ. मनोज ने कहा कि हमारे देश में आज भी लोग भुखमरी का शिकार हो रहे है जो दुःख की बात है। 


    यह भी पढ़े-

    कर्नाटक में कांग्रेस की प्रचंड जीत पर सीतामढ़ी में जश्न का माहौल

    कर्नाटक में कांग्रेस की प्रचंड जीत पर सीतामढ़ी में जश्न का माहौल


    रोटी बैंक द्वारा असहाय लोगों को भोजन कराने का काम काबिले तारीफ है। डॉ. मनोज ने प्रत्येक महीने की 23 तारीख को रोटी बैंक द्वारा वितरित भोजन का खर्च उठाने की जिम्मेदारी ली। गायत्री देवी ने सदस्यों को बधाई देते हुए हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिलाया। उपमेयर आशुतोष कुमार ने कहा कि रोटी बैंक शहर में प्यूरीफायर के पानी की सुविधा देगा, निगम की ओर से हर संभव सहयोग किया जाएगा। मंच पर अतिथियों ने बालिका विद्यालयों में लगने वाले सैनिटरी पैड की वेंडिंग मशीन का भी उद्घाटन किया। समारोह में डीएवी स्कूल की छात्राओं की राष्ट भक्ति नृत्य की प्रस्तुति से सबको ताली बजाने पर मजबूर कर दिया। अपने प्रतिवेदन में कोषाध्यक्ष संस्कार भरतिया ने साल का हिसाब सभी के बीच रखा। सचिव मयंक सुंदर का ने कहा कि रोटी बैंक का उद्देश्य है कि कोई भी व्यक्ति भूखा ना सोए। 50 फ़ूड पैकेट के साथ रोटी बैंक शुरू किया गया जिसे एक वर्ष पूरे हो गए। 


    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    Sitamarhi News :-सीतामढ़ी जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आईसीडीएस विभाग की समीक्षा की गई।



    आगे शहर में स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने की योजना है। शहर के प्रत्येक वार्ड में वाटर प्यूरीफायर लगाया जाएगा। वाराणसी, प्रयागराज, मधुबनी, जयनगर समेत अलग-अलग शहरों से आए रोटी बैंक की टीम को सम्मानित किया गया। रोटी बैंक के दाताओं को सम्मानित किया गया। मीडिया कर्मियों को भी सम्मानित किया गया। धन्यवाद ज्ञापन अध्यक्ष संजय भरतिया ने किया। मौके पर रोटी बैंक के सदस्य विनय हिसारिया, शिव नील मिश्रा, रंजीत पाल, नीरज, प्रतीक, गुड्डू, डॉ. वरुण कुमार, लक्ष्मण चौबे, डॉ. रौनक मंजीत, समेत सैकडों लोग मौजूद थे।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad