• Breaking News

    मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नये मुख्यमंत्री से मांगी एक बात की इजाजत .मुझे रोज करने दे ये काम

    मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नये मुख्यमंत्री से मांगी एक बात की इजाजत .मुझे रोज करने दे ये काम






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / ब्यूरो रिपोर्ट 

    भोपाल:- लंबे समय तक मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद पर रहने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं संतोष के साथ अपने पद से विदा ले रहा हूं. उन्होंने दिल्ली जाने से भी मना कर दिया. शिवराज ने कहा मैं दिल्ली नहीं जा रहा. लेकिन साथ ही उन्होंने नये सीएम मोहन यादव से एक बात की इजाज़त मांग ली.


    ये भी पढ़े- आज छत्तीसगढ़ में आदिवासी और मध्य प्रदेश में यादव लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, पीएम मोदी करेंगे जनसभा को संबोधित.


    सीएम पद से विदा होने के बाद शिवराज सिंह चौहान भोपाल में मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों, पार्टी नेतृत्व, संगठन, प्रशासनिक सहयोगियों और जनता सबका जिक्र किया. भावुक हुए शिवराज सिंह ने एक बात दिलचस्प की. उन्होंने कहा मैं नये सीएम मोहन यादव से एक मांग करता हूं कि वो मुझे रोज एक पेड़ लगाने की इजाजत दें. उसके लिए जमीन उपलब्ध कराते रहे और पेड़ों की सुरक्षा होती रहे.दरअसल शिवराज सिंह चौहान रोज एक पौधा रौंपते हैं. वो भोपाल में हों या किसी भी दूसरे शहर में वो रोज एक पौधा जरूर लगाते हैं. ये उनकी दिनचर्या में शामिल है.


    ये भी पढ़े- Weather Update Today: पहाड़ों में बर्फबारी और बारिश के कारण दिल्ली समेत उत्तर भारत में बढ़ेगी गलन वाली ठंड



    मैं दिल्ली नहीं जा रहा, कुछ मांगने से बेहतर है…

    शिवराज सिंह चौहान ने कहा अगर मेरे कार्यकाल के दौरान मुझसे कोई गलती हुई है तो उसके लिए क्षमा प्रार्थी हूं. अपनी नयी भूमिका के बारे में कहा बीजेपी एक मिशन है. इस मिशन में जो जिम्मेदारी दी जाएगी उसका निर्वहन करूंगा. छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ने पर कहा अपने बारे में मैं कोई फैसला नहीं लेता पार्टी जो फैसला लेगी वह मंजूर होगा. दिल्ली न जाने के सवाल पर कहा कि उस समय से सब लोग दिल्ली में थे तब मैंने कहा था की मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा. मेरा ऐसा मानना है अपने लिए कुछ मांगने से बेहतर मरना पसंद करूंगा.


    Aaj Ka Rashifal: अगर आप अपने दिन को बेहतर बनाना चाहते हैं तो पढ़ें आज का राशिफल


    सबको धन्यवाद

    शिवराज ने कहा-केंद्र का आभार जिसने मुझे जनता की सेवा का मौका दिया. प्रदेश संगठन का भी धन्यवाद जिसने कदम से कदम मिलाकर काम किया. जनता ने भी भरपूर साथ दिया. पूर्व सीएम ने सरकारी मशीनरी और अफसरों के लिए कहा प्रशासनिक मित्रों को धन्यवाद जिन्होंने कई योजनाएं बनायीं और पारदर्शिता से वह योजनाएं चलायीं. 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad