• Breaking News

    Aaj Ka Rashifal:-इन राशि वालों के लिए आज का दिन मौज-मस्ती भरा रहेगा। आप आज जैसे जीना चाहते हैं वैसे जियें।

     

    Aaj Ka Rashifal:-इन राशि वालों के लिए आज का दिन मौज-मस्ती भरा रहेगा। आप आज जैसे जीना चाहते हैं वैसे जियें।






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र पंचांग पुराण  

    पंचांग:- के अनुसार आज 20 दिसंबर 2023 और बुधवार का दिन है. आज मार्गशीर्ष शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. भगवान विष्णु को समर्पित अष्टमी के दिन का हिंदू धर्म में बहुत महत्व है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है और आज आपको अपनी किस्मत के सितारों को चमकाने के लिए क्या उपाय करना चाहिए ये भी ज्योतिष्याचार्य अरविंद झा बता रहे हैं. अगर राशि अनुसार आप कुछ उपाय करते हैं तो भाग्य मीटर पर आपकी किस्मत और तेजी से आपका साथ देने लगती है. भगवान के आशीर्वाद से अगर आप दिन शुरु करेंगे तो ये अच्छा ही बीतेगा. आज का राशिफल क्या है और  रविवार के किन उपायों से आपकी किसम्त के सितारे आपका साथ देने लगेंगे ये सब जानिए. दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.


    ये खबर भी पढ़े-Parliament Winter Session:-141 निलंबित सांसदों पर लगा प्रतिबंध, लोकसभा सचिवालय ने जारी किया सर्कुलर


    1. मेष दैनिक राशिफल 

    आज मौज का दिन है सारा स्ट्रेस दूर रखें और आज जैसा जीना चाहते हैं वैसा जिएं. आज आपके सारे काम अपने आप बनते चले जाएंगे. बॉस में सराहना मिल सकती है. पदोन्नति की खबर मिल सकती है. घर परिवार में आज सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी. आज आप गणेश जी को लड्डूओं का भोग लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है. 


    2. वृष दैनिक राशिफल 

    वृष राशि वाले जातकों के लिए आज थोड़ा ध्यान से चलने वाला दिन है. आप किसी पर विश्वास ना करें और ना ही अपने मन की बात किसी दूसरे से करें. आय के नए साधन मिलने के प्रबल योग हैं लेकिन आप उसे खुद तक सीमित रखें किसी दूसरे से डिस्कस ना करें. गणेश जी की कृपा बनी रहेगी. आज आप गणपति के मंदिर में देसी घी का दीपक जगाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है. 

    ये खबर भी पढ़े- Begusarai News:-बिहार में शराब बंदी के भेट चढ़ गया दरोगा ,शराब माफिया ने कुचलकर कर मार डाला


    3. मिथुन दैनिक राशिफल 

    मिथुन राशि वाले जातकों के लिए आज नए दिन की शुरुआत जैसा दिन रहने वाला है. आप कुछ नए काम शुरु करने के बारे में सोच सकते हैं. जिससे आपको निकट भविष्य में आर्थिक लाभ मिलेगा. आप अपने परिवार के स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें और अपने मन की बात पार्टनर के साथ जरूर शेयर करें. माथे पर चंदन का टीका लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 88 प्रतिशत साथ दे रही है.


    4. कर्क दैनिक राशिफल 

    कर्क राशि वाले जातकों के लिए आज बेहतर रहेगा कि वो कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें शाम को हल्का भोजन करना इसके लिए अच्छा रहेगा. वरना इससे आपकी तबियत बिगड़ सकती है. माता-पिता का आशीर्वाद लेकर कोई भी काम शुरू करें. जरूरतमंद की मदद करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 88 प्रतिशत साथ दे रही है.


    5.  सिंह दैनिक राशिफल 

    सिंह राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. आज कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.  छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति के साथ इन्क्रीमेंट होने का योग बन रहा है. केसर का तिलक लगाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.


    6. कन्या दैनिक राशिफल 

    कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अति उत्तम रहने वाला है. आज आपका कोई जरूरी काम पूरा हो जाएगा. आपके घर में खुशियां आएंगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन होगा. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. गाय को हरा चारा खिलाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 88 प्रतिशत साथ दे रही है.


    7. तुला दैनिक राशिफल 

    तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. दोस्तों के साथ पार्टी में जाने का मौका मिलेगा. परिवारवालों का सहयोग मिलेगा. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 70 प्रतिशत साथ दे रही है.             


    8. वृश्चिक दैनिक राशिफल

    आज आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. परिवारवालों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे. घर के मंदिर में घी का दीपक जलाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.   


    9. धनु दैनिक राशिफल 

    धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहने वाला है. आज कोई भी फैसला आपको सोच-समझकर लेना चाहिए. वाद-विवाद से दूर रहें. सेहत का ध्यान रखें. आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. जरूरतमंद की मदद करें.   भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 60 प्रतिशत साथ दे रही है.                                                                                                   


    10. मकर दैनिक राशिफल

    मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा. घर पर किसी मेहमान का आगमन होगा. कई दिनों से अटका हुआ पैसा आज आपको वापस मिलेगा. सेहत अच्छी रहेगी. परिवारवालों के साथ बाहर डिनर पर जाने का प्लान बनाएंगे. केसर का तिलक लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है. 


    11. कुंभ दैनिक राशिफल 

    कुंभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन बनेगा. इनकम में बढ़ोतरी होगी. शिवजी के मंत्रों का जाप करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है. 


    12.  मीन दैनिक राशिफल 

    मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा.  अधिक धन खर्च करने से बचें. वरना इससे आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें. शिवजी की पूजा करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 88 प्रतिशत साथ दे रही है. 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad