• Breaking News

    Encounter in Amritsar:- अमृतसर पुलिस मुठभेड़ में चार हत्या मामलों में वांछित गैंगस्टर मारा गया

    Encounter in Amritsar:- अमृतसर पुलिस मुठभेड़ में चार हत्या मामलों में वांछित गैंगस्टर मारा गया






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र अंकित कुमार 


    अमृतसर:-  पंजाब के अमृतसर में पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ है। यह मुठभेड़ जंडियाला गुरु में हुई है। पुलिस बैलेरो गाड़ी में सवार बदमाशों का पीछा कर रही थी। बदमाश शहर में होते हुए जैसे ही शेखफता नहर के पास पहुंचे तो पुलिस और बदमाशों के बीच क्रॉस फायरिंग हुई। अभी तक पुलिस ऑप्रेशन में है और जल्द ही इस बाबत डिटेल में अपडेट होगा कि इसमें कौन कौन शामिल थे। बता दें कि पुलिस लगातार एनकाउटर में जुटी हुई है और पुलिस गैंगस्टरवाद को खत्म करने में जुटी हुई है।



    ये भी पढ़े- Aaj Ka Rashifal:-इन राशि वालों के लिए आज का दिन मौज-मस्ती भरा रहेगा। आप आज जैसे जीना चाहते हैं वैसे जियें।


    चार मर्डर केस में वांटेड गैंगस्टर की मौत

    इस मुठभेड़ में गैंगस्टर की गोली लगने से मौत हो गई। गैंगस्टर की पहचान अमृतपाल सिंह उर्फ अमरी उर्फ लैंबरी निवासी भंगवा जंडियाला गुरू के रूप में हुई है। आरोपित चार हत्या व हत्याओं के प्रयास के मामलों में शामिल था। इस मुठभेड़ में पंजाब पुलिस का एक कर्मचारी घायल हुआ है, जिसे गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वहीं, एक पुलिस कर्मचारी की पगड़ी में भी गोली लगी है, लेकिन पगड़ी की वजह से उनका बचाव हो गया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से दो किलो हेरोइन, प्वाइंट 30 बोर का पिस्टल और 30 गोलियां बरामद की है। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस अभी सर्च कर रही है। घटनास्थल पर एसएसपी देहाती सतिंदर सिंह, एसपी जुगराज सिंह, एसपी गुरप्रताप सिंह सहोता पूरे दल बल के साथ घटना का जायजा ले रहे है।


    ये खबर भी पढ़े-Parliament Winter Session:-141 निलंबित सांसदों पर लगा प्रतिबंध, लोकसभा सचिवालय ने जारी किया सर्कुलर


    पुलिस-बदमाशों के बीच हुई क्रॉस फायरिंग

    एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि अमरी को मंगलवार की शाम को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही थी और उसने पूछताछ में माना था कि उसने दो किलो हेरोइन और एक पिस्टल छिपा कर रखा हुआ है। उसकी निशानदेही पर जब पुलिस बोलैरो गाड़ी में उसे लेकर जा रही थी। जब वह गांव धारड़ के नजदीक नहर के करीब पहुंचे तो आरोपित ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। जिसके पश्चात पुलिस ने भी गोलियां चलाई और दोनों तरफ से फायरिंग हुई। इस मुठभेड़ में पंजाब पुलिस के एक कर्मचारी के भी गोली लगी है, जिसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उल्लेखनीय है कि उक्त आरोपित को थाना जंडियाला की पुलिस ने मंगलवार की शाम को गिरफ्तार किया था। आरोपित के खिलाफ कई मामले दर्ज है। 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad