• Breaking News

    बढ़ सकती हैं अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें, कोर्ट में शिकायत दर्ज!

    बढ़ सकती हैं अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें, कोर्ट में शिकायत दर्ज!






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / गौतम कुमार 

    नई दिल्ली:- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. समन को बार-बार नजरअंदाज करने पर ईडी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है. जांच एजेंसी ने दिल्ली की अदालत में नई शिकायत दाखिल कर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मुकदमा चलाने की मांग की है.


    ये भी पढ़ें-बिहार के बेतिया में विपक्ष पर दहाड़े पीएम मोदी ,NDA सरकार ने जंगलराज से बिहार को बचाकर आगे किया



    ईडी ने कोर्ट में शिकायत की

    अधिकारियों ने बुधवार को इसकी जानकारी दी है. बताया गया कि समन की अनदेखी करने पर ईडी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ ईडी की शिकायत पर गुरुवार को कोर्ट में सुनवाई होगी.


    ये भी पढ़ें-आज पीएम मोदी ने विभिन्न योजनाओं के साथ रक्सौल जोगबनी ट्रेन का शुभारंभ किया.



    16 मार्च को एक मामले में सुनवाई

    आपको बता दें कि जांच एजेंसी ने इससे पहले अदालत में एक याचिका दायर कर शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल को जारी किए गए पहले तीन समन की अनदेखी करने के लिए उनके खिलाफ मुकदमा चलाने की मांग की थी। अदालत ने मामले को 16 मार्च को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया है।


    ये भी पढ़ें-क्या बिक गया अम्बानी का चड्ढी बनियान ? शाहरुख ने किया दावा तीनों खान को एक साथ लाने वाले की बिक जाएगी चड्ढी बनियान


    ईडी ने 8 समन भेजे हैं

    गौरतलब है कि दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में ईडी अब तक अरविंद केजरीवाल को आठ समन जारी कर चुकी है. हालांकि, दिल्ली के मुख्यमंत्री हर बार समन को अवैध बताते हुए ईडी के सामने पेश नहीं हुए। पिछली बार केजरीवाल ने जांच एजेंसी को जानकारी दी थी कि 12 मार्च के बाद उनसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग लिंक के जरिए पूछताछ की जा सकती है.

     वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad