• Breaking News

    बीस साल से फरार गैंगस्टर प्रसाद पुजारी को चीन से मुंबई लाया गया

    बीस साल से फरार गैंगस्टर प्रसाद पुजारी को चीन से मुंबई लाया गया






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / अनिल पाटिल 

    मुंबई:- देश की सुरक्षा एजेंसियां बीस साल से फरार एक गैंगस्टर को भारत लाने में सफल रही हैं. प्रसाद पुजारी नाम के गैंगस्टर को चीन से मुंबई लाया गया है. आपको बता दें कि पुजारी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था. गैंगस्टर प्रसाद पुजारी मुंबई पुलिस की लिस्ट में मोस्ट वांटेड गैंगस्टर्स में से एक है। प्रसाद पुजारी के खिलाफ मुंबई में हत्या और रंगदारी के कई मामले दर्ज हैं। प्रसाद पुजारी के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया था. उनके खिलाफ आखिरी मामला साल 2020 में मुंबई में दर्ज किया गया था।



    ये खबर भी पढ़े- मुंबई एलटीटी--गोरखपुर एक्सप्रेस में लगी आग, हादसे में सभी लोग सुरक्षित


    पुजारी की शादी चीन में हुई

    खबरों के मुताबिक, प्रसाद पुजारी भारत से भागकर चीन पहुंच गया था। भारतीय एजेंसियों की पकड़ से बचने के लिए पुजारी ने एक चीनी महिला से भी शादी की, जिससे उसका एक बच्चा भी है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने 2020 में पुजारी की मां को गिरफ्तार किया था। जांच एजेंसियों की काफी मेहनत के बाद आखिरकार उसे आज चीन से भारत डिपोर्ट कर दिया गया। गैंगस्टर पुजारी को पुलिस ने मुंबई पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया और आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. कुछ साल पहले पुजारी ने एक शिव सेना नेता पर भी जानलेवा हमला किया था.


    ये खबर भी पढ़े-जाने दिल्ली शराब नीति में कैसे लगा भ्रष्टाचार का आरोप कैसे शुरू की गई जांच ? अब तक कितने लोग गिरफ्तार


    गोलीबारी में जाधव बाल-बाल बच गये

    आपको बता दें कि जिस शिवसेना नेता पर गैंगस्टर प्रसाद पुजारी ने हमला किया था उसका नाम चंद्रकांत जाधव था। विक्रोली इलाके में रहने वाले जाधव पर फायरिंग की गई. हालांकि, जाधव की किस्मत अच्छी थी क्योंकि फायरिंग के दौरान गोली उनके पास से निकल गई, जिससे उनकी जान बच गई. 19 दिसंबर 2019 को हुई इस फायरिंग में प्रसाद पुजारी का नाम सामने आया था. भारत से फरार होने के बाद पुजारी चीन के गुआंग्डोंग प्रांत के लाओहू जिले में रह रहा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुजारी को चीन में अस्थायी निवास परमिट दिया गया था जो मार्च 2012 में समाप्त हो गया था। 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad