• Breaking News

    बिहार के सीतामढी में कोचिंग जा रहे एक छात्र को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया.

    बिहार के सीतामढी में कोचिंग जा रहे एक छात्र को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया.







    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / असफाक खान 

     सीतामढ़ी:-बिहार के सीतामढ़ी से से बड़ी खबर सामने आ रही हैं . जहां घर से कोचिंग क्लास करने आ रहे युवक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार जख्मी कर दिया है। जख्मी की पहचान पुनौरा थाना क्षेत्र के राघोपुर बखरी वार्ड न 03 निवासी स्व.देव प्रकाश बैठा के पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में की गई है। 


    ये खबर भी पढ़े-सीतामढी रेलवे ट्रैक पर एक युवक का गला कटा हुआ शव मिला


    जख्मी का इलाज कराने लाए युवक आशीष ने बताया की घर से स्कूटी से महंत साह चौक स्थित बुलसे स्थित कंप्यूटर क्लास करने रोज आता था हम अपने दोस्त के साथ अपने घर से आ रहे थे। तो पुनौरा स्थित पेट्रोल पंप से कुछ दूरी पर  सड़क किनारे प्रिंस को गिरा पाया वही उसका स्कूटी एवं मोबाइल भी गायब था साथी के सहयोग से आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए जहां से प्राथमिक उपचार के  बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया जहां से निजी नर्सिंग हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है .


    ये खबर भी पढ़े-पटना जिला खो-खो सैलाब लीग सीजन 2 की चयन प्रक्रिया शुरू


    जहां से चिकित्सक ने मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया।  मामले को लेकर डीएसपी सदर राम कृष्णा ने बताया की युवक को सिर में गोली लगने की बात सामने आई है मामले अभी संदेहास्पद प्रतीत  हो रहा है इसलिए जल्दबाजी करना ठीक नहीं है फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header+AidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad