• Breaking News

    पटना जिला खो-खो सैलाब लीग सीजन 2 की चयन प्रक्रिया शुरू

    पटना जिला खो-खो सैलाब लीग सीजन 2 की चयन प्रक्रिया शुरू







    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / रईस अहमद 

    बिहटा:-राजधानी पटना से सटे बिहटा में  पटना जिला खो-खो संघ एवं आशा स्पोर्ट्स अकेडमी,बिहटा के तत्वाधान में खो-खो सैलाब लीग सीजन-2 का चयन प्रक्रिया जी° जे° कॉलेज बिहटा के परिसर में किया गया। कार्यक्रम कि शुरुवात सभी खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाकर परिचय कर किया गया। 


    ये खबर भी पढ़े- चुनाव ड्यूटी से लौट रहे सुरक्षाकर्मियों की बस दुर्घटनाग्रस्त, कई जवान घायल


    इस अवसर पर मुख्यअतिथि रिंकू सिंह(होटल अनिकेत,बिहटा), आशुतोष कुमार(होटल अतुल इन , बिहटा), उपस्थित रहे। अतिथियों को मेमेंटो, अंगवस्त्र एवं पौधा देकर सम्मानित किया गया। बिहार के विभिन्न जिलों के खिलाड़ियों में पटना,गया, नवादा, मधुबनी, सारण, भोजपुर, बक्सर, कैमूर, मोतिहारी, नालंदा,वैशाली, सारण, औरंगाबाद साथ अन्य जिला के खिलाड़ी उपस्थित रहे खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए रिंकू सिंह ने कहा कि पिछले वर्ष भी इस कार्यक्रम का सफलता पूर्वक आयोजन किया गया था। 

    ये खबर भी पढ़े-लोकसभा चुनाव के पहले चरण में सबसे ज्यादा मतदान त्रिपुरा में और सबसे कम मतदान बिहार में देखने को मिला

    इस बार भी किया गया है। आगे उन्होंने कहा कि खो-खो एक समयबद्ध खेल है जिसमें अल्प अवधि में परिणाम प्राप्त होता है जो खिलाड़ियों के बौद्धिक एवं शारीरिक विकास में सहायक है। वहीं आशुतोष कुमार ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि इस प्रकार के खेल के आयोजन से अनुशासन में रहने कि सीख मिलती है आज खिलाड़ियों में प्रतिभा कि कमी नहीं है आवश्यकता है सही मार्गदर्शन का 

    ये खबर भी पढ़े-रूस और यूक्रेन युद्ध नाजुक दौर में,रूस ने यूक्रेन के चेर्निहाइव शहर पर मिसाइलें दागीं 17 लोगों की मौत


    खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को देखते हुए रेफरल अस्पताल,बिहटा के चिकित्सीय सुविधा प्रदान किया गया जिसमें अस्पताल के स्वास्थ्य  कर्मी मो° प्रवेज बलोरी एवं दिलीप कुमार मौजूद रहे कार्यक्रम कि अध्यक्षता आशा स्पोर्ट्स, बिहटा के मनीष कुमार के द्वारा किया गया। इस अवसर पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक नीरज कुमार,अंकित कुमार( बिरला ओपन माइंड निदेशक), ओशो कोचिंग सेंटर बिहटा के निदेशक अविनाश कुमार सिंह,बब्लु कुमार(राष्ट्रीय युवा समन्वयक, बिहटा), सोनू कुमार,अरविन्द कुमार उपस्थित रहे।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header+AidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad