• Breaking News

    सीतामढी रेलवे रेल यात्री संघ के जिला अध्यक्ष राजेश कुमार सुंदरका को सम्मानित किया गया.

    सीतामढी रेलवे रेल यात्री संघ के जिला अध्यक्ष राजेश कुमार सुंदरका को सम्मानित किया गया.






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / पवन साह 

    सीतामढ़ी:-केन्द्रीय रेलवे रेलयात्री संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु खेतान ने संघ के सीतामढ़ी जिलाध्यक्ष राजेश कुमार सुन्दरका को सम्मानित किया। भागलपुर में एक धर्मशाला में आयोजित सम्मान समारोह में केन्द्रीय रेलवे रेलयात्री संघ के जिलाध्यक्ष राजेश कुमार सुन्दरका द्वारा सीतामढ़ी में रेलवे के विकास, यात्रियों की सुविधा एवं रेल के संचालन में हो रही समस्या को दूर करने के लिए लगातार उठाए जा रहे मुद्दों को सराहा गया और उन्हें दुपट्टा ओढ़ाकर और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।


    ये खबर भी पढ़े-बिहार के सीतामढी में कोचिंग जा रहे एक छात्र को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया.


     सम्मान समारोह में एडीजे गुप्ता जी, आरपीएफ मालदह के एडिशनल कमाण्डेन्ट संजय कुमार, उप मेयर मो० सलाउद्दीन, पूर्व मेयर डॉ० वीणा यादव, चैम्बर के अध्यक्ष लालू शर्मा, कोलकाता से कमल अग्रवाल, डॉ० बिहारी लाल, मण्केश्वर नाथ तिवारी समेत बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे। इस अवसर पर केन्द्रीय रेलवे रेलयात्री संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु खेतान ने कहा कि संस्था संपूर्ण भारतवर्ष में निःशुल्क निस्वार्थ जागरूकता अभियान के साथ - साथ यात्री सुविधा के लिए काम करती है, संस्था को किसी भी प्रकार का सरकारी व गैर सरकारी अनुदान प्राप्त नहीं है यात्री सुरक्षा, महिला सुरक्षा, नशा खुरानी, जहर खुरानी को लेकर पूरे देश भर में विगत 20 वर्षों से काम कर रही है। सम्मानित होने पर सुन्दरका जी ने कहा कि अगर रेलवे जनता के साथ दोस्ताना रवैया अपनाए व दिए गए सुझावों पर वार्ता करे तो सुविधाएं और भी बेहतर होगी।


    ये खबर भी पढ़े-सीतामढी रेलवे ट्रैक पर एक युवक का गला कटा हुआ शव मिला

     

    सुन्दरका जी को सम्मानित किए जाने पर बिहार विधान परिषद के अध्यक्ष देवेश चन्द्र ठाकुर, सीतामढ़ी विधायक डॉo मिथिलेश कुमार, पूर्व डीआरयूसीसी सदस्य आलोक कुमार, रेड क्रॉस के चेयरमैन डॉ० महावीर ठाकुर, मारवाड़ी सम्मलेन के राष्ट्रीय संगठन मंत्री महेश जालान, मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष जनार्दन भरतिया, व्यवसायिक संघ के अध्यक्ष निर्मल व्याहुत व सचिव रितेश सिकारिया ऊर्फ गणेश, सीतामढ़ी स्टेशन अधीक्षक सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, जेपी सेनानी राज्य परिषद प्रतिनिधि अधिवक्ता विमल शुक्ला, प्रमोद शर्राफ, प्रोo रविन्द्र झा, अनिल जालान, राजेश महतो, डॉo अवधेश कुमार, पंकज गोयनका, प्रमोद खेतान समेत काफी लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि रेलवे के विकास के लिए सुन्दरका जी द्वारा किए जा रहे कार्यों से सीतामढ़ी में ढ़ेर सारी उपलब्धियाँ प्राप्त हुई है, भविष्य में और भी बल व गति मिलेगी।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header+AidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad