• Breaking News

    भाजपा नेता श्याम नंदन प्रसाद ने सीतामढी एनडीए लोकसभा प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर के लिए खड़ी कर दी मुसीबत .

    भाजपा नेता श्याम नंदन प्रसाद ने सीतामढी एनडीए लोकसभा प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर के लिए खड़ी कर दी मुसीबत .






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / पवन साह 

    सीतामढ़ी:- लोकसभा सीट इस समय सबसे हॉट सिट बना हुआ है .यंहा से महागठबंधन से आरजेडी के टिकट पर अर्जुन राय और एनडीए से जेडयु के टिकट पर देवेश चंद्र ठाकुर चुनावी  मैदान  में ताल ठोक रहे है .इसी बिच भाजपा नेता श्याम नंदन प्रसाद ने सीतामढ़ी लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है।इस सम्बन्ध में  रविवार की दोपहर को श्याम नंदन प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आगामी 29 अप्रैल को लोकसभा चुनाव में नामांकन पर्चा भरने का ऐलान कर दिया जिसके बाद एनडीए में हड़कंप मच गया। 


    ये खबर भी पढ़े-सीतामढ़ी में इंडिया गठबंधन के सभी घटक दलों के अहम बैठक की गई

    श्याम नंदन ओबीसी समाज के वोटर के जरिए लोकसभा पहुंचने का दावा कर रहे हैं। इधर, बागी हुए श्याम नंदन पर जिलाध्यक्ष मनीष गुप्ता ने 6 साल के लिए निलंबन का प्रस्ताव भेजने की बात कही है। हालांकि श्याम नंदन प्रसाद ने कहा कि वह भाजपा के कार्यकर्ता हैं और निर्दलीय चुनाव जीतने के बाद भी भाजपा के साथ ही रहेंगे। उन्होंने क्या कुछ कहा, सुनिए...




    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header+AidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad