• Breaking News

    सीतामढी महागठबंधन के राजद प्रत्याशी अर्जुन राय ने शाष्टांग प्रणाम यात्रा की शुरुआत की

    सीतामढी महागठबंधन के राजद प्रत्याशी अर्जुन राय ने शाष्टांग  प्रणाम यात्रा की शुरुआत की






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / पवन साह 

    सीतामढ़ी:- अंबेडकर जयंती के अवसर पर पूर्व सांसद महागठबंधन के राजद प्रत्याशी अर्जुन राय ने शाष्टांग प्रणाम सीतामढ़ी के भ्रमन कार्यक्रम में रुन्नीसैदपुर के कोरलहिया से अपनी यात्रा की शुरुआत की उनके यात्रा में महागठबंधन के सभी घटक दल राजद, कांग्रेस, सीपीआई ,सीपीआईएमएल, सीपीएम ,विआइपी पार्टी, आम आदमी पार्टी, झारखंड मुक्ति मोर्चा सभी दल शामिल हुए। उनकी इस यात्रा में जगह-जगह कोरिलहीया, रूनी ,रुन्नीसैदपुर, गारहा, सुभ‌इ, लगमा, शंकर चौक, अंबेडकर चौक, शंकर चौक होते हुए मेहसौल हुसैना, सोनबरसा मुख्यालय ,परिहार मुख्यालय ,सुरसंड मुख्यालय, चौरौत मुख्यालय ,पुपरी और नानपुर तक की यात्रा की। इस क्रम में जनता ने उन्हें समर्थन देने का वादा किया और उन्हें आश्वासन दिया कि इस बार जनता का अपार समर्थन प्राप्त है और जनता भारी मतों से अर्जुन राय को विजय बनाएगी। इस क्रम में पुर्व सांसद ने जगह-जगह पर मतदाता मालिकों को साष्टांग प्रणाम करते हुए उनके पैर पखार कर आशीर्वाद लिया।



    ये खबर भी पढ़े-भाजपा नेता श्याम नंदन प्रसाद ने सीतामढी एनडीए लोकसभा प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर के लिए खड़ी कर दी मुसीबत .



     मतदाता मालिकों के आंखों में खुशी के आंसू थे, एक ऐसा भी प्रत्याशी है जो गरीब परिवार में होते हुए भी गरीबों की भावना का इतना मजबूत ख्याल कर रहा है और जगह-जगह पर उनके समर्थक उनके हौसला अफजाई के लिए नारा लगा रहे थे। गांव-गांव से आई आवाज अबकी बार अर्जुन राय ।आमिर का सिक्का नहीं चलेगा गरीब का बेटा सांसद पहुंचेगी । इस यात्रा क्रम में जगह-जगह पर राजद प्रत्याशी अर्जुन राय ने लोगों को भरोसा दिलाया कि मैं अपने पिछले कार्यकाल में जो काम किया और जो छूट गया जिसमें मां जानकी की धरती को पर्यटन मानचित्र पर लाना है।  एम्स, सेंट्रल यूनिवर्सिटी, अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, नेशनल लॉ कॉलेज, कृषि विश्वविद्यालय जैसे बड़े काम अधूरे रह गए हैं। उसे पूरा करना है उन्होंने कहा पिछले 10 वर्षों में सीतामढ़ी का विकास अवरुद्ध हो गया था । उसे फिर से दोबारा पटरी पर लाना है। पिछले 15 वर्षों से मैं एक सेवक के रूप में इस क्षेत्र की सेवा की है कल भी और आज भी सब लोग कहते हैं अर्जुन राय ने काम किया है। आज आपके बीच मैंने जो काम किया उसकी मजदूरी मांगने आया हूं , आपका आशीर्वाद कि मुझे जरूरत है 24 घंटा सेवा करता रहा हूं और करता रहूंगा। इस यात्रा में उनके साथ विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि महागठबंधन से राजद प्रत्याशी अर्जुन राय की जीत सुनिश्चित है। नीतीश कुमार ने शिवहर और सीतामढ़ी में वैश्य समाज को अपमानित करने का काम किया है लेकिन आदरणीय लालू जी ने वैश्य समाज के घाव पर मरहम लगाने का काम किया शिवहर से रितु जायसवाल और सीतामढ़ी से अर्जुन राय की जीत पक्की है। पूरा वैश्य समाज वोट की चोट से नीतीश कुमार को सबक सिखाएगी। 



    ये खबर भी पढ़े-सीतामढ़ी में इंडिया गठबंधन के सभी घटक दलों के अहम बैठक की गई


    बाजपट्टी विधायक श्री मुकेश कुमार यादव ने कहा कि अर्जुन राय की जनता के बीच में रहने वाले नेता हैं और पूर्व में संसद के रूप में सीतामढ़ी की आवाज को बुलंद किया है और सीतामढ़ी के विकास में उनका भारी योगदान रहा है। जनता इस बार उन्हें अपार मतों से जीताकर संसद में भेजेगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक अबू दुजाना ने कहा कि सीतामढ़ी की जनता अर्जुन राय के कामों को देख चुकी है। और अर्जुन राय सीतामढ़ी के घर-घर में अपनी पहचान रखने वाले नेता है ।जनता मन बना चुकी है कि इस बार अर्जुन राय को विजई बनाकर संसद में पहुंचना है। इस यात्रा में मुख्य भूमिका निभा रहे राजद जिला अध्यक्ष, पूर्व विधायक सुनील कुशवाहा ने कहा कि सौ में नब्बे शोषित है, नब्बे भाग हमारा है, वोट हमारा ,राज तुम्हारा, नहीं चलेगा, नहीं चलेगा । आज अर्जुन राय सामाजिक न्याय के प्रतीक बन चुके हैं और सामाजिक न्याय की जीत है इस यात्रा में जिला राजद के प्रधान महासचिव मो जलालुद्दीन खा ने कहा कि अर्जुन राय हर घर में सबके दिलों में मानने वाले नेता है, वह सर्व सुलभ और 24 घंटा जनता की सेवा में लगे रहते हैं। इस बार उन्हें विजय बनाकर जनता उनका इनाम देगी। 

    इस अवसर पर पूर्व विधायक मंगीता देवी ने कहा कि महिलाओं को तेजस्वी जी ने सम्मान दिया है और आरक्षण का दायरा 75% बढ़ा दिया है ।जिससे गरीब, महिला, अति पिछड़ा दलित पिछड़ा और यूवाओ में उत्साह का माहौल है। इस यात्रा में कांग्रेस जिला अध्यक्ष कमलेश कुमार सिंह,  सी पी आइ जय प्रकाश राय, सी पी एम देवेंद्र प्रसाद यादव, सी पी आइ एम नियाज अहमद, आप पार्टी भिखारी शर्मा, कृष्ण कुमार, विआइपी राजेश कुमार, रकटु साह, महिला नेत्री सीमा गुप्ता, जिला परिषद के अध्यक्ष आदित्य कुमारी ,महिला सेल के अध्यक्ष इंद्राणी देवी, चंदन पासवान, पूर्व जिला पार्षद, युवा राजद के जिला अध्यक्ष रोशन कुमार यादव, सुधीर कुंवर, महादेव दास, मुखिया नवल चंद्रवंशी, किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राज किशोर सिंह कुशवाहा, अमर यादव, बथनाहा प्रमुख रतन कुमार, जितेंद्र बैठा, राम कैलाश साह,सुरेंद्र यादव, ईश्वर नारायण साह, अहिराज शैलेंद्र भूषण, मिंटू यादव, ललन यादव, मुन्ना यादव खैरका ,चंदन यादव, घनश्याम यादव ,नवीन यादव मुखिया, नारायण स्वामी मुखिया ,रामबाबू साहनी मुखिया, अरुण कुमार पूर्वे, नागेश्वर शाह ,प्रोफेसर रास नारायण यादव, पवन मंडल, अशरफ अली मुन्ना, अकबर अली, राजीव पासवान, पूर्व प्रधान महासचिव लालू प्रसाद यादव, छोटू यादव, उमर सैफुल्लाह साहब ,मोहन प्रियदर्शी मुखिया, राम जीनीस राय आदि थे। अर्जुन राय ने डुमरा में अंबेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया । शंकर चौक पर कर्पूरी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। रुन्नीसैदपुर में बिहार के श्री, श्री कृष्ण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। सोनबरसा में कर्पूरी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। अंबेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। पुपरी में कर्पूरी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header+AidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad