Header Ads

  • BREAKING NEWS

    गूगल मैप देखने के चक्कर में चढ़ा दी सोते हए शख्स पे गाड़ी


    We News 24 Hindi » नई दिल्ली
    ब्यूरो  संवाददाता मनोज कुमार की रिपोर्ट  

    दिल्ली: के कमला मार्केट थाना इलाके में शनिवार देर रात एक बेलगाम कार फुटपाथ पर चढ़ पलट गई, और  वहां सो रहा एक शख्स उसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। 


    हादसे का कारण तेज रफ्तार वाहन चलाते समय रास्ता पता करने के लिए गूगल मैप देखना बताया जा रहा है। बहरहाल पुलिस ने आरोपी कार चालक प्रेम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में मामला दर्ज कर पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।


    वहीं मरने वाले 55 वर्षीय व्यक्ति की  पहचान नहीं हो सकी है। दरअसल उसका कोई स्थाई ठिकाना नहीं था। वह अक्सर रात के वक्त मिंटो रोड के फुटपाथ पर ही सोता था। पुलिस ने शव को पहचान के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। अबतक की जांच में यह खुलासा हुआ है कि घटना के वक्त वाहन की रफतार काफी तेज थी और उस दौरान ही रास्ता पता करने के लिए चालक ने गूगल मैप देखना शुरू कर दिया, जिससे वह वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और कार फुटपाथ पर जा चढ़ी दी।

    ये भी पढ़े :Bihar Rain : पटना पर दो तरफा बाढ़ का खतरा,DM बचाव एवं राहत कार्य में जुटे

    पुलिस के मुताबिक आरोपी कार चालक राजस्थान का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक कार के मालिक के दिल्ली के निर्माण विहार इलाके में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर में कोई कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह आए थे। इसके बाद वह अपने तीन साथियों के साथ कार से वापस राजस्थान जा रहे थे। कार प्रेम सिंह चला रहा था। जब वह रात करीब डेढ़ बजे डीडीयू मार्ग पर पहुंचा तो वह गूगल मैप देखने लगा। इस दौरान ही उसने मिंटो रोड टी प्वाइंट के समीप कार को कनॉट प्लेस की ओर मोड़ दिया  जिससे वह अनियंत्रित होकर सीधे फुटपाथ पर चढ़ी और पलट गई।



    ये भी पढ़े :बिहार का एक गाँव ऐसा जंहा बूंद-बूंद पानी को तरस रहे है गाँव के लोग

    घटना के दौरान वहां एक शख्स सो रहा था जो कार के नीचे दब गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे में आरोपी चालक सहित अन्य तीन को हल्की-फुलकी चोटें आईं हैं। कमला मार्केट थाना पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर अलबर निवासी कार चालक प्रेम सिंह को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, मरने वाले शख्स की पहचान की कोशिश की जा रही है।

    काजल कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad